पोल खुलने के डर से सीएमओ ने पत्रकार पर दर्ज कराया फर्जी मुकदमा

0
31

हरदोई(ब्यूरो)- भृष्टाचार में संलिप्त प्रशासन की पोल खोलने पहुंचे मल्लावा के एक पत्रकार पर फर्जी मुकदमा दर्ज करा दिया गया।

स्थानीय अस्पताल में नवजात शिशुओं के बदलने की सूचना पर कवरेज करने पहुंचे लखनऊ से प्रकाशित आज समाचार पत्र के संवाददाता गौरी शंकर पर षड्यंत्र के तहत स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी डॉ. अरबिंद मिश्रा की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया। तहरीर मे बताया कि पत्रकार द्वारा डिलीवरी कक्ष मे फोटो खीचना, उच्च अधिकारीयों को गुमराह करने एवँ सरकारी अभिलेखो मे छेडछाड करने के आरोप में पुलिस अधीक्षक व सीएमओ के अदेश पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है।

उधर पीड़ित पत्रकार का कहना है कि उन्हें अस्पताल में बच्चे बदले जाने की सूचना मिली थी। जिस पर वह अस्पताल पहुंचे और मामले से सीएमओ को अवगत कराया। सीएमओ ने प्रकरण को दरकिनार करते हुए उलटे पत्रकार को ही निशाने पर ले लिया और सुनियोजित ढंग से अस्पताल प्रभारी की ओर से पत्रकार पर मुकदमा दर्ज करा दिया।

चर्चा है कि मल्लावां के स्वास्थ्य केंद्र पर पैसे लेकर जन्म के उपरांत लड़की व लड़के बदल दिए जाते हैं। इसकी पोल खोलना पत्रकार को महंगा पड़ गया। इस सम्बन्ध में कोई भी अधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है।

रिपोर्ट- रवि मिश्र

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY