ट्रांसपोर्ट में लगवाकर 40 हजार प्रतिमाह कमवाने का झांसा दिया

0
115

court
सुलतानपुर : फर्जीवाड़ा कर ट्रांसपोर्ट में ट्रक लगवाने एवं लाखों का घोटाला करने के मामले में आरोपी की तरफ से स्पेशल जज एससी-एसटी एक्ट की अदालत में जमानत अर्जी पेश की गई। जिस पर सुनवाई के पश्चात सत्र न्यायाधीश जमाल मसूद अब्बासी ने आरोपी की जमानत अर्जी खारिज कर दी।

मामला कोतवाली नगर क्षेत्र का है। जहां के लाला का पुरवा निवासी आफ ताब जीलानी बल्दीराय क्षेत्र निवासी उजैर व राजीव कुमार मिश्रा निवासी ब्रम्हावली सीतापुर के खिलाफ वादी मो. यासीन निवासी महेशपुर बरेली ने बीते 17 अगस्त को कोतवाली नगर में मुकदमा दर्ज कराया। आरोप है कि तीनों ने मिलकर उसकी ट्रक ट्रांसपोर्ट में लगवाकर 40 हजार प्रतिमाह कमवाने का झांसा दिया और धोखाधड़ी कर ट्रक को भी बेंच लिया। इसी मामले में आरोपी आफताब जीलानी की तरफ से प्रस्तुत जमानत अर्जी पर सुनवाई के दौरान बचाव पक्ष के तर्कों पर विरोध जताते हुए शासकीय अधिवक्ता अब्दुल मोमीन ने जमानत खारिज किए जाने की मांग की। तत्पश्चात स्पेशल जज एएसी-एसटी एक्ट की कोर्ट ने जमानत खारिज कर दी।

रिपोर्ट – संतोष यादव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here