चोरी का झूठा इल्ज़ाम लगा किया जा रहा है परेशान, दी जा रही जान से मारने की धमकी

0
46

कबरई(महोबा)- कबरई थाना ग्राम कौहारी का मामला है जहाँ पर एक इमानदार व्यक्ति पर कुछ लोग चोरी का झूठा इल्ज़ाम लगा उसे जान से मारने की धमकी दे रहे है।

पीड़ित शिवंसहाय पुत्र रामसजीवन यादव निवासी ग्राम कौहारी का कहना है कि कुछ लोग जो ग्राम ग्योडी थाना खन्ना जिला महोबा निवासी धीरेन्द्र पुत्र कंधी लाल यादव राजेन्द्र पुत्र कंधी लाल, बाबू जी पुत्र कंधी लाल यादव तथा उनके पिता कंधी लाल यादव सब मिलकर ईर्षावश पीड़ित पर झूठा इल्ज़ाम लगा रहे है कि तुमने खेत मे स्थित हमारे घर से लोहा चोरी किया है|

पीड़ित के इस बात से इन्कार करने पर वे लोग पीड़ित के आयदिन दरवाजे आकर बुरी बुरी गालियां देते है तथा जानमाल की धमकी दे रहे है जब की उसी गांव के प्रधान से भी पीड़ित परिचित है और प्रधान ने भी उस इमानदार व्यक्ति शिवंसहाय के बारे मे लिखित दिया है की पीड़ित का चोरी से कोई वास्ता नहीं है। इसके बावजूद भी उक्त लोग दिनांक 24/5/2017 को सुबह करीब 7 बजे गांव कौहारी मे रह रही पीड़ित की पुत्री के दरवाजे जा पहुंचे और उसे भी वह लोग परेशान करने लगे और कहने लगे की लोहा तुम्हारे घर मे है तथा उन्होने मेरी पुत्री व दामाद को गाली गलौज कर जान से मारने की धमकी दी। इसी घटना व आरोप लगाने वालो के आतंक से क्षुब्ध होकर पीड़ित ने उन लोगो के खिलाफ कबरई थाने मे शिकायत दर्ज करा न्याय की गुहार लगाई।

रिपोर्ट- प्रदीप मिश्रा

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY