सड़क हादसे में प्रतिष्ठित कवि एवं बुंदलेखंड मुक्ति मोर्चा के जिलाध्यक्ष समेत सभी 6 लोग गंभीर रूप से घायल

0
167

प्रतीकात्मक
प्रतीकात्मक

जालौन : निजी कार्यक्रम में सम्मिलित होने गए लोगों की कार दुर्घटनाग्रस्त हुई । कार में सवार नगर के प्रतिष्ठित कवि एवं बुंदलेखंड मुक्ति मोर्चा के जिलाध्यक्ष समेत सभी 6 लोग गंभीर रूप से घायल हुए। जिसमें से एक युवक की उपचार के दौरान मौत हो गयी तो वहीं, गल्ला व्यापारी के पुत्र की सड़क दुर्घटना में म्रत्यु होने गल्ला मंडी के व्यापारियों ने गल्ला मंडी सोमवार तक के लिए बंद की। अब मंगलवार से ही गल्लामंडी में व्यापार शुरू होगा।

नगर के मोहल्ला रापटगंज निवासी प्रतिष्ठित कवि संतोष साहू, मोहल्ला बापू साहव निवासी बुंदेलखंड मुक्ति मोर्चा के जिलाध्यक्ष प्रदुम्न दीक्षित सहित महामंत्री राहुल गुप्ता बाबा, कोमल गुप्ता, ऋषभ गुप्ता पुत्रगण रमेश गुप्ता व आनंद पुत्र डाॅ. आरपी महान एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए मध्यप्रदेश के ग्वालियर गए हुए थे। रात्रि में वहां से वापस लौटते समय उनकी स्काॅर्पियो गाड़ी तेज रफ्तार ट्रक से टकरा गई। जिसके चलते कार सवार सभी 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें उपचार के लिए तुरंत ग्वालियर ले जाया गया। जहां उपचार के दौरान राहुल गुप्ता उर्फ बाबा (32) की म्रत्यु हो गई। तो वहीं, अन्य सभी घायलों का अभी ग्वालियर में ही इलाज चल रहा है। इस गंभीर हादसे की खबर जैसे ही नगरवासियों को लगी तो नगर में शोक की लहर दौड़ गई। उधर गल्ला व्यापारी रमेश गुप्ता के पुत्र राहुल की म्रत्यु की खबर मिलते ही गल्ला मंडी के व्यापारियों ने अपने-अपने प्रतिष्ठान बंद कर दिए। मंडी में आए किसानों का माल व्यापारियों ने सुरक्षित रखवा लिया। गल्ला व्यापारियों में रविकांत द्विवेदी, प्रेमदास गुप्ता, धर्मेंद्र दीवौलिया, देवेंद्र राठौर, संतराम कुशवाहा, देवेंद्र यादव, बब्लू शर्मा, उमेश शिवहरे आदि ने शोक संवेदना व्यक्त करते हुए बताया कि गल्ला मंडी में अब मंगलवार से ही व्यापार शुरू होगा।

रिपोर्ट – अनुराग श्रीवास्तव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY