एस जे एस में दी गयी छात्रों को विदाई

0
98

18 RBL 2
रायबरेली। स्थानीय एस.जे.एस पब्लिक स्कूल के कक्षा-11 के छात्र-छात्राओं ने अपने वरिष्ठ छात्र-छात्राओं को फेयरवेल (अलविदा) पार्टी दी।

कार्यक्रम की विस्तृत जानकारी देते हुए विद्यालय जनसम्पर्क अधिकारी मनोज शर्मा ने बताया कि बच्चों का उत्साह व उनकी लगन इस रंगारंग कार्यक्रम की खासी विशेषता रही। विद्यालय प्रांगण व स्टेज विशेष रुप से सजाया गया था। जिसमें हर ओर अपने से वरिष्ठ छात्र-छात्राओं के लिए शुभकामना थी। कार्यक्रम में सदर क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार अदिति सिंह अचानक पहुँचकर कार्यक्रम में बच्चों का मनोबल बढ़ाया। साथ ही अतिथि के रूप में उनका औपचारिक स्वागत करते हुए विद्यालय प्रबंध तंत्र से प्रबंध निदेशक रमेश बहादुर सिंह ने उनका अभिनन्दन किया। साथ ही कार्यक्रम को गति देते हुए विद्यालय प्रबंध तंत्र से प्रबंध सचिव अग्रज सिंह व वित्त सचिव अनुज सिंह ने (पुष्प गुच्छ) बुके देकर व संयुक्त सचिव डा0 अनुश्री सिंह, प्रधानाचार्या डा0 बीना तिवारी व नर्सरी विंग इंचार्ज जीविका कुमारी ने अतिथि अदिति सिंह का माल्यार्पण कर स्वागत किया। अपने आशीर्वचनों में मुख्य अतिथि महोदया ने बच्चों की क्षमता विद्यालय के माहौल व शिक्षकों के सतत् प्रयास की प्रसंशा की।

कार्यक्रम का शुभारम्भ कक्षा 11 के बच्चो ने अपने सीनियर भैया-दीदी को रोली टीका से स्वागत कर उनका अभिनन्दन किया तथा कक्षा 12 के बच्चों को समर्पित तमाम मनमोहक कार्यक्रम फ्यूजन डांस, स्क्रिप्ट, द्विव्यांगों का मनोरंजन नृत्य, छात्रों का जीवन के साथ तमाम मनोरंजक कार्यक्रम द्वारा अपने सीनियर्स का मनोरंजन व उत्साहवर्धन किया। तदोपरांत विद्यालय प्रधानाचार्या डा. बीना तिवारी ने बच्चों का उत्साहवर्धन करते हुए परीक्षा सम्बंधी तमाम महत्वपूर्ण जानकारी दी साथ ही परीक्षा प्रभारी बी.एस. तिवारी व वरिष्ठ शिक्षिका गीता श्रीवास्तव ने उनकी सफलता के लिए अपनी शुभकामनाएं ज्ञापित की। मुख्य अतिथि के रूप में एस.जे.एस. ग्रुप आफ स्कूल्स के प्रबंध निदेशक रमेश बहादुर सिंह ने शुभकामनाओं के साथ बच्चों को जीवन के हर क्षेत्र में सफल बनने की कामना करते हुए उन्हें लगन व अनुशासन का मूलमंत्र दिया।
रिपोर्ट – राजेश यादव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY