स्टेडियम में आयोजित किया गया उपजिलाधिकारी का विदाई समारोह

0
94


प्रतापगढ़ ब्यूरो : सदर तहसील के निवर्तमान उप जिलाधिकारी शशिभूषण राय ने स्टेडियम परिवार द्वारा आयोजित विदाई समारोह में बोलते हुए कहा कि समाज में अपने कार्यों की छाप छोड़ना ही महत्वपूर्ण होता है ।

उन्होंने कहा कि ब्यक्ति की जीवन में दो ही बड़ी इक्षा होती है पैसा कमाना और सम्मान पाना पर सम्मान से बढ़कर पैसा नहीं होता । आज समाज पैसे वालों को नही अपितु गाँधी,स्टीफेन, आइंस्टीन,हॉकिन्स जैसे समाज के पथ प्रदर्शकों को याद कर नमन करता है । सरलता से बढ़कर मूल्यवान कोई चीज नहीं होती इसीलिए राष्ट्र सदैव फकीर गांधी को याद कर राष्ट्र पिता उन्ही को मानता है । इसीलिए मैंने प्रयास किया जो उचित हो वही कार्य किया जाय इसके चलते भूल वश या नासमझी में कोई काम भले न हो पाया हो पर जो उचित लगा उसे करने में देर नहीं लगाई ।

उन्होंने कहा कि प्रशासनिक विसंगतियों से परेशान होने के बाद स्टेडियम और यहां के खिलाडी सदैव धैर्य और बल प्रदान करते थे क्योकि खेल और खिलाड़ी सदैव ही राग द्वेष से मुक्त होकर ब्यक्तित्व में निखार लाता है । उन्होंने प्रतापगढ़ के कार्यकाल को एक यादगार कार्यकाल बताया ।

इस अवसर पर उपस्थित उप जिलाधिकारी पट्टी जे पी मिश्र ने शशिभूषण राय के कार्यों की प्रसंशा की । समारोह में सर्व श्री विवेक उपाध्याय डी जी सी ग्राम सभा,रोशन लाल उमरवैश्य ,अनूप ओझा,रवीश मिश्र,भूपेंद्र मणि त्रिपाठी,नंदू, इंद्राकर मिश्र,गंगा पाण्डेय, रविकेश मिश्र, मुकेश ,दुर्गेश तिवारी, मुन्ना ,अजय कुमार सिंह,मनोज पाल,निशा व् खिलाड़ियों ने माल्यार्पण कर स्वागत करते हुए राय के कार्यकाल की सराहना की । कॉर्यक्रम का संचालन आदित्य शुक्ल क्रिकेट कोच द्वारा किया गया । समारोह के बाद बैंड बाजे के साथ भब्य बिदाई की गयी ।

रिपोर्ट – अवनीश कुमार मिश्रा

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY