किसान 2 बच्चों और पत्नी की हत्या कर झूला फांसी पर

0
40


बालोद (ब्यूरो) बालोद जिले के गुंडरदेही ब्लॉक स्थित ग्राम देवरी में एक किसान अपने परिवार को मौत के घाट उतारकर खुद फांसी के फंदे पर झूल गया। घटना की जानकारी लगते ही पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। आरोपी किसान का नाम गोविंद राम देशलहरे उम्र 45 वर्ष है।

मृतक आरोपी ने अपने ही 3 बच्चे और पत्नी के ऊपर धारदार हथियार से हमला कर खुद फांसी पर झूल गया। हमले में उसके पुत्र जीतेश, बेटी पल्लवी तथा पत्नी दुर्गा बाई की मौके पर ही मृत्यु हो गई। वहीं इस घटना में बड़ी बेटी शालिनी गंभीर रूप से घायल हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही घायल की दादी घर के अंदर पहुंची और घायल शालिनी को ग्रामीणों की मदद से गुंडरदेही अस्पताल ले जाया गया।

जहां उसे इलाज के लिए रायपुर के मेकाहारा अस्पताल भेजा गया है। उधर घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना शुरु कर दी है। पुलिस के अनुसार घटना के समय घर में मृतक आरोपी की भांजी योगेश्वरी भी घर में मौजूद थी। आरोपी ने वारदात को अंजाम देने से पहले उसे एक कमरे में बंद कर दिया और बारी-बारी से सभी को मौत के घाट उतारकर खुद आत्महत्या कर ली।\

पुलिस इस मामले में मृतक की भांजी और ग्रामीणों के साथ पूछताछ कर रही है । हालांकि पूछताछ में पुलिस को इस बता का पता लगा है कि आरोपी किसान पहले भी आत्हत्या की कोशिश कर चुका है।वहीं इस बात का पता लगाया जा रहा है कि आखिर इतनी बड़ी वारदात को अंजाम देने के पीछे क्या वजह थी। क्या किसान कर्जे में था और किसी के दबाव में था या कोई पारिवारिक विवाद। जिसकी वजह से उसने इतना खौफनाक कदम उठाया।।

रिपोर्ट – हरदीप छाबड़ा

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY