व्यापारी से रुपये दिलाने की किसान ने लगायी पुलिस से गुहार

0
101

जालौन : लगभग एक वर्ष पूर्व व्यापारी को दी हरी मटर का पूरा रुपया अभी तक न मिलने की शिकायत पीड़ित किसान ने कोतवाली में तहरीर देते हुए की।

कोतवाली क्षेत्र के ग्राम गिधौसा निवासी हमीर सिंह ने पुलिस को बताया कि उसने 20 फरवरी 2016 को अपनी हरी मटर नगर के मोहल्ला बालमभट्ट निवासी अतुल कुमार पांडेय को 53 हजार रुपए में बेची थी। जिसमें उसने 30 हजार रुपए का भुगतान कर दिया था। शेष 23 हजार रूपए का भुगतान उसने एक माह के अंदर देने का वादा किया था। परंतु उसके बाद से वह लगातार बहाने बनाकर उसका भुगतान नहीं कर रहा है। दिसंबर माह में जब उसने पुलिस अधीक्षक से शिकायत की तो उक्त अतुल ने उसे 10 हजार रूपए दे दिए बाकी 13 हजार रूपए उसने 10 दिन के अंदर देने के लिए कहा था। परंतु इसके बाद भी लगभग तीन माह हो चुके हैं। अभी तक उसने बाकी रूपए नहीं दिए हैं। अभी उसका भाई बीमार हो गया है, जिसका दिल्ली में इलाज चल रहा है। इसलिए उसे रूपयों की सख्त आवश्यकता है, परंतु उक्त व्यापारी उसके बाकी रूपए नहीं दे रहा है। पीड़ित ने पुलिस से उसके बाकी रूपए दिलाए उक्त व्यापारी से दिलाए जाने की गुहार लगाई। तो वहीं, उक्त मामले को लेकर कोतवाल फुंदनलाल ने बताया कि व्यापारी को बुलाकर पूछतांछ कर आगे की कार्यवाही की जाएगी।

रिपोर्ट – अनुराग श्रीवास्तव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here