किसान ने फांसी लगाकर कर ली आत्महत्या

0
177


बलिया,ब्यूरो : नरही थाना अंतर्गत ग्राम लड्डूपुर निवासी राजनारायन यादव उम्र लगभग 70 वर्ष पुत्र स्वर्गीय दल सिगार बीती रात को फांसी लगाकर अपनी इहलीला समाप्त कर लिया । जानकारी के अनुसार स्वर्गीय राजनारायण बीती रात 9 बजे परिवार के साथ खाना खाने के पश्चात डेरा पर सोने के लिए चले गए। सोमवार को अहले सुबह गांव के कुछ लोग शौच के लिये बागीचा के तरफ जा रहे थे कि अचानक उनकी नजर पेड़ पर पड़ी।उस पेड़ पर शव लटकता दिखाई दिया। शव लटकता देख वे लोग अवाक् रह गए।

आनन फानन में इसकी सूचना नरही थाने को दी गई। सूचना मिलते ही थाना नरही प्रभारी परमानन्द द्विवेदी ने साथ में कास्टेबल जयप्रकाश यादव, विनोद यादव एवम शिवकांत सिंह के साथ घटना स्थल पर पहुचकर छानबिन के पश्चात् शव को पेड़ से उतारवाया । शव की शिनाख्त राजनारायण के रूप में हुयी । इसके बाद शव को पंचनामा कराने के बाद पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया। घर वालोंका कहना है कि उनका विवाद किसी से नही था परन्तु पिछले कुछ दिनों से वह मानसिक रूप से विक्षिप्त रहते थे । मृतक के तीन लड़के एवम् एक लड़की है ।

रिपोर्ट–संतोष कुमार शर्मा

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

Advertisements

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here