खेत मे मिला किसान का शव, फैली सनसनी

0
138

बलिया (ब्यूरो)- कोतवाली थाना क्षेत्र के जमुंआ गांव के समीप रिंग बांध से सटे दियारे में रविवार को सुबह खेत की रखवाली करने गये किसान का शव मिलने से सनसनी फैल गई। किसान का शव उसके खेत से कुछ दूर अर्धनग्न अवस्था में मिला तथा कपङे शव से कुछ दूरी पर मिले। उसके गर्दन पर रस्सी से गला घोटने के निशान पाये गये। देखते ही देखते मौके पर खासी भीङ जुट गई।

बता दें कि, सूचना मिलते ही पुलिस बल मौके पर पहुंच गया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस के अनुसार अधेङ के गले पर रस्सी से गला घोटने के निशान एवं शव के कपङे मौके से कुछ दूर बरामद होना हत्या की ओर इशारा कर रहा है। मौके पर पहुंची फोरेंसिक और डॉग स्कॉट की टीम ने सबूतो की बारीकी से जांच की। जमुंआ गोपालपुर गांव निवासी श्रीराम चौधरी खेती-किसानी करके अपने परिवार का भरण- पोषण करता है।

अपने घर से करीब पांच सौ मीटर दूर उसने लगान पर खेत लेकर उसमें फसल बोई थी। नीलगाय और अन्य जानवरों से फसल की रखवाली करने के लिए वह रोज रात में खेत पर चला जाता था। शनिवार की देर रात भी वह खाना खाकर खेतों की रखवाली के लिए गया था, पर अगले दिन उसका शव अर्धनग्न अवस्था में खेत से कुछ दूर बरामद मिला। शरीर पर केवल एक लुंगी, गले पर रस्सी के निशान और नाक व मुंह से निकलता खून उसकी निर्मम हत्या की गवाही दे रहे है।
रिपोर्ट-सन्तोष कुमार शर्मा
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here