जिले में तेजी से चल रहा योगी सरकार का सफ़ाई अभियान

0
64
प्रतीकात्मक

बलिया(ब्यूरो)- स्वच्छता अभियान में तेजी इस कदर आ गयी है कि प्रदेश से लेकर जनपद तक के उच्चाधिकारियों के हाथों में भी झाड़ू आदि सफाई सामग्री दिखने लगी है। कलेक्ट्रेट परिसर में जिलाधिकारी गोविंद राजू एनएस के नेतृत्व में सफाई अभियान चला। डीएम, एडीएम मनोज सिंघल, सीआरओ बीराम, सिटी मजिस्ट्रेट रामगोपाल सिंह से लगायत सभी कलेक्ट्रेट कर्मियों ने अपने-अपने कार्यस्थल पर साफ-सफाई की। इस दौरान जिलाधिकारी का उत्साह देखने लायक रहा।

उन्होंने झाड़ू तो लगाया ही, साथ में ट्रेजरी के बगल में चाय व पान की दुकान के पास बिखरे कुड़े-कचरे को भी उठाया। जिलाधिकारी ने लोगों से अपील किया कि हर स्थल को साफ सफाई रखने में सहयोग दें। स्वयं गंदगी न करें और दूसरों को भी गंदगी करने से रोकें। ऐसा करके जनपद को सबसे स्वच्छ जनपद बनाने के लिए प्रयासरत रहें। ऐसा होने से वातावरण भी स्वच्छ रहेगा और स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। इस दौरान मुख्य कोषाधिकारी प्रकाश सिंह, ईडीएम अभिजात सिंह आदि मौजूद थे। उधर, विकास भवन में सफाई अभियान जारी है। वहां सीडीओ के नेतृत्व में सभी अधिकारी व कर्मचारी अपने कार्यालयों की सफाई में युद्घस्तर पर जुटे रहे। इसके अलावा जिलाधिकारी के निर्देश पर जनपद के सभी कार्यालयों में भी साफ सफाई चल रही है।

 

रिपोर्ट- संतोष कुमार शर्मा
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY