खेत में मवेशी जाने पर पिता-पुत्र को पीटा

0
127

लालगंज/रायबरेली (ब्यूरो)- लालगंज कोतवाली क्षेत्र में खेत में जानवर जाने पर पिता पुत्र को लाठी डंडे से पीट पीट कर लहूलुहान कर दिया गया। मामला चंदूलाल का पुरवा मजरे अम्बारा पश्चिम का है जहां खेत में मवेशी जाने को लेकर पडोस के गांव के युवक ने पिटाई कर दी। बाबू लाल पुत्र रामप्रसाद की सिर पर गंभीर चोटें आईं व संतोष कुमार पुत्र बाबू लाल भी घायल हो गया।

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर डायल 100 पुलिस द्वारा घटनास्थल पर पहुंचकर घायलों को उपचार के लिए सीएचसी लालगंज लाया गया।डायल 100 पुलिस सिपाही अजीत कुमार व दीपक शर्मा ने बाइक से घायलों को सीएचसी पहुंचाया।इस संबंध में जब लालगंज प्रभारी निरीक्षक संजय मौर्य से जानकारी ली गई तो उन्होंने बताया कि मामला थाने में पंजीकृत कर लिया गया है और उचित कार्यवाही की जा रही है।

बुजुर्ग महिला ने पुल के ऊपर से गंगा में लगाई छलांग, स्थानीय लोगों ने बचाया
सरेनी/रायबरेली (ब्यूरो)- 
बीते बुधवार को एक बुजुर्ग महिला ने गेगासो गंगा पुल के ऊपर से गंगा में छलांग लगा दी। जब वहां उपस्थित लोगों ने यह देखा कि कोई महिला गंगा जी में बहती हुई जा रही है तो उन्होंने गंगाजी में कूदकर उस बुजुर्ग महिला को बचाकर बाहर ले आए। प्राप्त जानकारी के अनुसार बुजुर्ग महिला घर से नाराज होकर यहां चली आई और उसने आत्महत्या करने का प्रयास किया। बुजुर्ग महिला शान्ति देवी पत्नी ओंमकार जायसवाल ग्राम गुलरिहा थाना मौरावां उन्नाव की रहने वाली है। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे गेगासो चौकी इंचार्ज जय प्रकाश यादव उस बुजुर्ग महिला को चौकी पर ले आए और उनके द्वारा बड़े प्रयास करने के बाद बुजुर्ग महिला ने अपना व अपने गांव का नाम बताया। इसके उपरांत गेगासो चौकी इंचार्ज जय प्रकाश यादव द्वारा इंस्पेक्टर मौरावां को सूचित किया गया। आज सुबह बुजुर्ग महिला के पति ओंमकार जायसवाल सूचना पर गेगासो चौकी पहुंचे जहां चौकी इंचार्ज द्वारा सुपुर्दगी के कागज सहित बुजुर्ग महिला को उनको सौंप दिया गया है।

रिपोर्ट- सुधीर अग्निहोत्री

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here