बेटे का इलाज करने अस्‍पताल पहुंचे पिता को डॉक्‍टर ने जड़ा थप्‍पड़

0
52

गदरपुर  ट्रैक्टर ट्रॉली ने साईकिल सवार नाबालिग युवक को टक्कर मार दी। जिससे नाबालिग गंभीर रूप से घायल हो गया। परिजनों द्वारा उपचार के लिए घायल को अस्पताल में लाया गया जहां चिकित्सक ने नाबालिग युवक के उपचार करने की जगह नाबालिग के पिता को थप्पड मार दिया।

जानकारी के अनुसार देर शाम जिला उधमसिंह नगर जनपद के लखनऊ कालोनी निवासी प्रतीप (15 वर्ष) पुत्र रामस्वरूप अपनी साईकिल से घर जा रहा था कि सामने से आ रही ट्रैक्टर ट्राली ने साईकिल को टक्कर मार दी। जिससे प्रतीप गंभीर रूप से घायल हो गया।

घटना की सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंच गए और घायल को अस्पताल में उपचार के लिए लाया गया। जहां नाबालिग युवक ने दम तोड दिया। परिजनों के आक्रोष को देखते हुए चिकित्सक सुरेश अरोरा ने दरकिनार होने की कोशिश की।

वहीं मृतक के पिता ने चिकित्सक सुरेश अरोरा पर आरोप लगाते हुए कहा कि चिकित्सक घायल का उपचार करने की जगह हाथापाई करने पर उतारू हो गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और मामले को शांत करने की कोशिश कर रही है। पुलिस ने ट्रैक्टर ट्राली को कब्जे में ले लिया है।

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY