ससुर ने किया अपनी ही बहू का बलात्कार

0
104

जालौन(ब्यूरो)- सारे रिस्तों की लोकलाज मर्यादा को ताक पर रखकर ससुर ने पुत्र बहुबधु के साथ किया बलात्कार पीडित बहू ने सुसर, पति, व रिस्तेदार के खिलाफ दहेज उत्पीडन व ससुर के खिलाफ बलात्कार किए जाने का मामला दर्ज कराया। पुलिस ने मामला दर्ज कर पीडित को डाक्टरी परिक्षण के लिए भेजा साथ ही आरोपियों की धर पकड़ शुरू की।

थाना कैलिया क्षेत्र के ग्राम पहाडगांव निवासी प्रीति ने कोतवाली पुलिस को एक प्रार्थना पत्र देते हुए बताया कि उसका विवाह 2009 को प्रशांत के साथ हुई थी। शादी ने मेरे पिता ने अपनी हेसियत के अनुसार 2 लाख रूपए नगद व दान दहेज का सामान दिया था। शादी के बाद उसके पति व ससुर द्वारा अतिरिक्त दहेज के रूप में उसके पिता से 1 लाख रूपए की मांग की जाने लगी जब उसके पिता द्वारा उक्त मांग पूरी न किए जाने में असमर्थता जताई गई। तो उसके पति, सुसर व रिस्तेदारों द्वारा उसके साथ आए दिन मारपीट की जाने लगी। आए दिन मारपीट किए जाने पर कई वार पंचायत भी हुई पर कोई हल नही निकला इसी दौरान बीमारी से उसकी सास का निधन हो गया। सास के निधन के बाद ससुर द्वारा उसके साथ जबरन कई बार बलात्कार किया गया।

पीडित महिला ने पुलिस को दिए प्रार्थना पत्र में बताया कि उसके ससुर द्वारा 26 जून 2017 की रात्रि 10 बजे उसे कमरे में बंद करके जबरन उसके साथ बलात्कार किया विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी। महिला की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने ससुर, पति, व रिस्तेदार के खिलाफ दहेज उत्पीडन, मारपीट, गालीगलौज के साथ ही ससुर पर बलात्कार किए जाने का मामला दर्ज कर पीडित महिला को डाक्टरी परिक्षण के लिए भेजा। साथ ही आरोपियों की धरपकड़ शुरू की फिलहाल आरोपी घर छोडकर भाग गए है। वही कोतवाली प्रभारी महाराज सिंह तोमर का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है जो भी दोषी पाया जाएगा। उसके खिलाफ सख्त कानूनी कार्यवाही की जाएगी।

रिपोर्ट- अनुराग श्रीवास्तव 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY