मुफ्त मुर्गा देने से मना करने पर दबंगों ने दुकानदार के साथ की मारपीट

0
135

जालौन। मुफ्त मुर्गा देने से मना करने पर दबंगों ने दुकानदार के साथ मारपीट की इतना ही नहीं दुकानदार ने दबंगों पर जबरन मुर्गा व दुकानदारी के रूपये उठा ले जाने का आरोप लगाते हुए कोतवाली में तहरीर दी। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला नया खंडेराव निवासी बॉबी ने पुलिस को बताया कि वह गल्ला मंडी के सामने मुर्गा बेचने की दुकान चलते हैं । बुधवार को जब वह अपनी दुकान पर था, तभी सुबह लगभग साढ़े 11 बजे मोहल्ला खंडेराव निवासी विशाल व टिक्कू उसकी दुकान पर आ गए और उस पर मुफ्त में मुर्गा देने का दबाव बनाने लगे। जब उसने मुफ्त में मुर्गा देने से इंकार किया तो विशाल व टिक्कू ने मिलकर उसके साथ गाली- गलौज की। मना करने पर दोनों ने मिलकर उसके साथ मारपीट कर दी। इतना ही नहीं उक्त दोनों ने उसे जान से मारने की धमकी देते हुए जबरन उसकी दुकान से एक मुर्गा व दुकानदारी के कुछ रूपये भी उठा लिए। उक्त मामले का लेकर कोतवाल फुंदनलाल ने बताया कि मामला आपसी लेन देन का है। पुलिस पीड़ित दुकानदार की तहरीर पर मामले की जांच कर रही है। दोषी के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।

रिपोर्ट- अनुराग श्रीवास्तव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY