दलित परिवार को गोलियों से भूना

0
120


मैनपुरी(ब्यूरो)-
उत्तर प्रदेश मे सत्ता बदली निजाम बदले ।पर अपराधियो ने अपना रवैया नही बदला। दबगो के हौसले आज भी इसकदर बुलन्द है कि हत्या जैसी संगीन बारदात को अंजाम देनेसेभी नही चूक रहे।

ताजा मामला मैनपुुरी के एलाऊ थाना क्षेत्र के राम नगर गांव का है जहाँ नाथुराम का दलित परिवार रहता है। और मेहनत मजदूरी करके अपने परिवार का पेट पालता है

उसी गाँव के रहने बाले प्रधान मोनू यादव दवंग किस्म का व्यक्ति है ।
जिसने होली पर दलित परिवार को अपने घर का चबूतरा लीपने पोतने को बुलाया था। जिसपर बुजुर्ग दलित महिला 62 वर्षीय गिरिजादेवी नही जा सकी। बस इसी बात को लेकर दबग प्रधान नाथूराम के परिवार से खुन्दस खा गया।

मृतिका की पुत्री पूजा ने आरोप लगते हुए बतया कि बीती रात मोनू प्रधान घर पर आकर उसी बात को लेकर झगड़ा और गाली गलौज करने लगे। हमारे परिवार बाले दहसत में आगये और उनसे मिन्नतें करते रहे कि हमे माफ़ करदो भूल हो गयी। लेकिन उन्हीने एक नही सुनी। आसपास के लोग भी देहशत की बजह से हमारी मददत के लिए नही आये। और आरोप हे कि उन्हीने अपनी लायसेंसी रायफल से तबतोड गोली दागना शुरू कर दिया।

जिसमे से एक गोली मेरी माँ को लगी लगी जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गयी । मेरे पिता नाथूराम, भाभी कुसुमा देवी व भतीजा आशिक बुरी तरह घायल हो गए जिन्हें सैफई भर्ती किया गया हे जहाँ उनकी हालत गम्भीर बनी हुयी है।

सुचना पर पहुंची पुलिस ने मृतिका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। और तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर कार्यबाही शुरू करदी है।

सीओ मैनपुरी राजेश चौधरी ने बताया कि हमने 302, 307 जैसी कई संगीन धाराओ में मोनू यादव सहित नो लोगो के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कर लिया है और अभी किसी की गरफ्तारी नही हुयी है। जल्द ही सभी आरोपी पकड़ लिए जायेगे।

रिपोर्ट – प्रमोद कुमार
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here