मानवता हुई शर्मसार संदिग्ध अवस्था में मिली महिला की लाश से क्षेत्र मे फैली सनसनी।

0
621

girl murdered
अंबेडकर नगर : अभी किसी पुख्ता जानकारी तक नहीं पहुंच सकी राजेसुल्तानपुर पुलिस। जी हां आपको बताते चलें अंबेडकर नगर जिले के राजेसुल्तानपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत गढ़वाल चौराहे से तकरीबन 1 किलोमीटर आगे कमरिया घाट रोड पर स्थित चार दिवारी(खण्डहर) के अंदर संदिग्ध परिस्थितियों में एक महिला की लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।जिसे देखने के लिए लोगों का आने-जाने सिलसिला जारी हो गया। और देखते ही देखते सैकड़ों की संख्या में लोग इकट्ठा हो गए। लेकिन कोई अनुमान नहीं लगा पा रहा कि आखिरकार यह महिला कहां और किस क्षेत्र की है।

प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो लड़की के नाक कान में छोटे-छोटे आभूषण और मुंह में कपड़ा ठूंसा हुआ है | इसकी जानकारी तब हुई जब किसी राहगीर के द्वारा उसकी नजर पड़ी जिससे क्षेत्र में चर्चा का विषय बना और कुछ ही देर में पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई जिसकी सूचना स्थानीय थाना को मिलने के बाद मौके पर पहुंची राजेसुल्तानपुर थाना अध्यक्ष ने मौके पर छानबीन शुरु कर दिया है किंतु वहीं महिला पुलिस के इंतजार में घंटों लाश उसी स्थान पर पड़ी रही। और हर तरफ चर्चा का माहौल सा बन गया। इस संदर्भ में जब राजेसुल्तानपुर थानाध्यक्ष अनिल यादव से जानकारी प्राप्त की गई तो उन्होंने बताया कि गढ़वाल चौराहे से आगे कमरिया घाट रोड पर संदिग्ध परिस्थिति में एक लड़की की लाश पाई गई है जिसको पुलिस अभिरक्षा में ले लिया गया है और कल सुबह अग्रिम कार्यवाही एवं पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा और अभी तक इस लड़की के बारे में कोई पुख्ता जानकारी नहीं मिल सकी है वही पुलिस द्वारा कार्यवाही जारी है। सूत्रों द्वारा प्राप्त जानकारी के अनुसार क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है कि लड़की के साथ किसी बड़े अनहोनी की आशंका जताई जा रही है।

रिपोर्ट–सर्वेश गुप्ता

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here