पारिवारिक कलह से तंग आकर विवाहिता ने लगायी फांसी

0
89

जालौन(ब्यूरो)- पारिवारिक कलह से तंग आकर विवाहिता ने फांसी लगाकर खुदकुशी की। तो वहीं, विवाहिता को फांसी के फंदे पर लटकता छोड़ ससुरालीजन घर में ताला जड़कर मौके से फरार हुए। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमाॅर्टम के लिए भेजा। तो वहीं, मायके वालों ने हत्या का आरोप लगाया।

कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला पुरानी नझाई निवासी डाॅ. अशोक कुमार दुबे की पुत्रवधू शिवानी पत्नी आशुतोष ने शुक्रवार की दोपहर लगभग 3 बजे फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। शिवानी का पति आशुतोष पेशे से शिक्षक है। शिवानी के फांसी लगाते देख उसके ससुरालीजन उसे फांसी के फंदे पर लटकता छोड़ घर में ताला जड़कर मौके से भाग गए। इसी दौरान किसी ने उक्त घटना की सूचना मायके वालों को देते हुए पुलिस को भी घटना की जानकारी दे दी। सूचना मिलते ही सर्वप्रथम चैकी इंचार्ज मनोज गुप्ता मौके पर पहुंचे। उन्होंने मोहल्लेवालों के सहयोग से घर में पड़े ताले को खुलवाया। अंदर जाकर देखने पर शिवानी का शव फांसी के फंदे पर लटकता हुआ मिला। इसके बाद उन्होंने घटना की जानकारी सीओ संजय कुमार शर्मा सहित कोतवाल महाराज सिंह तोमर को दी। इसके बाद पहुंचे पुलिस फोर्स ने मृतका के शव को उतारकर उसका पंचनामा भरकर पोस्टमाॅर्टम के लिए भेज दिया। तब तक मायके वाले भी मौके पर पहुुंच गए थे।

मृतका के पिता कृष्ण मोहन निवासी तीतरा खलीलपुर थाना कोंच ने बताया कि उनकी पुत्री की शादी 24 नबंवर 2016 को हुई थी। शादी के बाद से ही उसके परिजन अतिरिक्त दहेज की मांग को लेकर उसे प्रताड़ित कर रहे थे। अब उन्होंने फांसी लगाकर उसे मार डाला है। हालांकि समाचार लिखे जाने तक मृतका के परिजनों ने कोतवाली में तहरीर नहीं दी है।

रिपोर्ट- अनुराग श्रीवास्तव 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY