पेट्रोल पम्प पर जमकर काटा हंगामा

0
114

रायबरेली (ब्यूरो)– महराजगंज क्षेत्र के हरदासपुर गांव में स्थित हरगोविन्द पेट्रोल पम्प पर कार्यरत कर्मचारियों द्वारा पेट्रोल का रेट कम होने के बावजूद पुराने रेट पर पेट्रोल देने के मामले में आधा दर्जन दो पहिया गाड़ी मालिकों ने पेट्रोल पम्प पर जमकर हंगामा काटा माहौल बिगड़ता देख पेट्रोल पम्प कर्मचारियों ने घटे रेट पर पेट्रोल देना शुरू कर दिया। तब जाकर लोगों का गुस्सा शान्त हुआ।

बताते चले कि बीती रात पेट्रोलियम विभाग द्वारा पेट्रोल व डीजल के रेट कम कर दिये गये है लेकिन 01 अपै्रल को दिन में 10 बजे महराजगंज निवासी आकाश सिंह, रमेश मौर्य, विजय कुमार विजय धोनी, मोहित मौर्य आदि आधा दर्जन लोग अपनी दो पहिया मोटर साइकिल में पेट्रोल डलवाने गये तो कर्मचारियों ने कहा कि अभी रेट कम होने की जानकारी हम लोगांे को नही है और पेट्रोल पुराने रेट पर ही मिलेगा। ऐसी बाते सुनकर पांचो ग्राहक आग बबूला हो गये और पेट्रोल पम्प पर ही कर्मचारियों के प्रति आक्रोष व्यक्त करने लगे देखते ही देखते पेट्रोल पम्प के कर्मचारियों द्वारा की जा रही लूट घसोट के विरोध में सैकड़ों की संख्या में लोग एकत्रित होकर विरोध करने लगे। हंगामा बढ़ते देख पेट्रोल पम्प कर्मचारी हरकत में आये और बीती रात कम हुए रेट पर पेट्रोल देना शुरू किया तब जाकर राहगीरों का गुस्सा शान्त हुआ।

रिपोर्ट – राजेश यादव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here