शिक्षक और सब्जी व्यवसायी में मारपीट, भाजपाई पहुंचे थाने

0
184

fighet teachers and vegitable sellers
सकलडीहा/चंदौली (ब्यूरो)-
जिले के सकलडीहा कस्बा में मंगलवार की देर शाम सब्जी दुकान के सामने वाहन खड़ा करते समय एक शिक्षक और सब्जी व्यवसाई के बीच झड़प हो गयी। बात बढ़ने पर शिक्षक के समर्थनमें पहुंचे युवकों ने सब्जी व्यवसाई की जमकर धुनाई कर दी। इससे क्षुब्ध व्यापारियों ने कोतवाली पहुंचकर मुकदमा दर्ज कराने और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे। कोतवाल ने प्रार्थना पत्र लेकर कार्रवाई का आश्वासन देकर शांत कराया। तब जाकर व्यापारी लौटे।

बिखरा सामान कस्बा में देर शाम होते ही दुकानों के सामने वाहनों की कतार और भीड़ जुट जातीहै। नागेपुर गांव के एक शिक्षक मोटर साइकिल लेकर एक सब्जी दुकान के सामने खड़ा करने लगे। इसी बीच सब्जी व्यवसाई की सब्जी गिर गयी। जिसे लेकर दुकानदार से शिक्षक के बीच झड़प हो गयी। इसी बीच शिक्षक के समर्थनमें पहुंचे कुछ लोगों ने सब्जी दुकानदार संजय चौरसिया की पिटाई करने लगे। बीच बचाव करने आये बड़े भाई बाबूलाल चौरसिया और माता कलावती देवी व बहन कुसुम को भी चोटें आयी। यह देख व्यापारियों का गुस्सा फूट पड़ा। व्यापार मण्डल अध्यक्ष सत्यप्रकाश गुप्त और भाजपा नेता राम अधार गुप्त के साथ दर्जनों की संख्या में व्यापारी कोतवाली पहुंचकर मुकदमा दर्ज कराने व गिरफ्तारी की मांग को लेकर घेराव कर दिया।

अंत में दुकानदार संजय चौरसिया ने चार लोगों के खिलाफ मारपीट और 25 हजार रूपया छीन लेने का प्रार्थना पत्र दिया। कोतवाल संजय कुमार सिंह ने कार्रवाई का आश्वासन देकर व्यापारियों को शांत कराया। इसके बाद सभी घायलों को सीएचसी इलाज के लिये भेज दिया।

रिपोर्ट-तलवार सिंह
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here