फ‍िल्‍म अभिनेत्री मनीषा कोइराला ने काशी विश्‍वनाथ दरबार में किया दर्शन पूजन

0
86


वाराणसी (ब्यूरो) – मनीषा कोइराला की मां सुषमा का बाबा विश्वनाथ में अटूट श्रद्धा है। उन्होंने अपने बीते दिनों की चर्चा करते हुए कहा कि गंगा की सीढिय़ों पर दिन बीत जाते थे। बाबा की कृपा है कि मनीषा कैंसर से स्वस्थ होकर निकल आयी सो उनके दरबार में हाजिरी लगाने आयी हूं। मारकंडेय महादेव भी कोइराला परिवार के लिए आस्था के केन्द्र हैं और मां विंध्यवासिनी कुल देवी हैं। यहां दर्शन पूजन करने पहुंची मनीषा कोइराल ने लोगों के साथ मंदिर क्षेत्र में तस्‍वीरें भी खिंचवाईं।

अभिनेत्री मनीषा कोइराला विश्वनाथ मंदिर पहुंचीं ताे उन्‍होंने सविधि दर्शन-पूजन करने के बाद अन्‍नपूर्णा मंदिर गईं। इस दौरान मां अन्‍नपूर्णा की आरती उतारी और उप महंत शंकर पुरी ने प्रसाद स्वरूप मां की चुनरी, माला, रोली भेंट किया। वहीं मंदिर से बाहर निकलने के बाद सभी का अभिवादन स्वीकार किया। हालांकि उनका यह दौरा निजी रहा और कैंसर से पूरी तरह से उबरने के बाद धार्मिक अनुष्‍ठान के उददेश्‍य से ही काशी आईं थीं।

सुबह उन्‍होंने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि जन सेवा पसंद लेकिन इसके लिए पोलिटिकल रास्ता बेहतर नहीं। महिलाओं की सुरक्षा को लेकर बताया कि मीटू मेवमेंट महत्‍वपूर्ण बदलाव है। वर्किंग कल्चर का दौर है लिहाजा घर और बाहर सुरक्षा होनी ही चाहिए। मीटू अभियान परिणाम तक जाना चाहिए। इसके लिए पुरुषों को भी साथ आना चाहिए हालांकि इस अभियान का दुरुपयोग न हो यह अधिक जरूरी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here