आर्थिक तंगी से परेशान युवक ने आग लगाकर दी जान

0
166

IMG_20170117_113351
मऊरानीपुर(झाॅसी) :आर्थिक तंगी से परेशान एक युवक नें मिटटी का तेल डाल आग लगाकर आत्महत्या कर ली। जानकारी के अनुसार मोहल्ला परवारीपुरा निवासी गुलाव पुत्र स्वं0 लखन अहिरवार (30) काफी समय से आर्थिक तंगी से परेशान था। किसी तरह मजदूरी करके वह अपना व अपने परिवार का भरण पोषण करता था। सोमवार की देर रात्रि मृतक ने शराब के नशें मे खुद के ऊपर मिटटी का तेल डालकर आग के हवाले कर दिया। यह नजारा देख परिजन व मोहल्ले के लोग आग बुझाने पहुॅचें । जब तक वह आग पर काबू पाते तब तक वह काफी जल चुका था।

मृतक को आनन फानन मे स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया । जहाॅ पर चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजनों के अनुसार मृतक की पिता की मृत्यु के बाद उसके बडें भाई द्वारा फाॅसी लगाकर आत्म हत्या कर ली थी। उसी समय से वह आर्थिकं तंगी की चपेट मे आने से परेशान रहता था। पत्नि व एक दो वर्षीय बच्ची का भरण पोषण करने व मजदूरी न मिलने से काफी परेशान रहता था। विकंलाॅग पत्नि होने से वह भी मजदूरी नही कर पाती । घटना से परिवार का बुरा हाल है । घर पर मृतक की बृद्ध माॅ , पत्नि व बच्ची के अलावा कोई नही है। बाकि तीन भाई बाहर रहकर अपने परिवार का भरण पोषण करते है। मोहल्लें के नागरिको ने सरकार से असहाय परिवार को आर्थिक सहायता दिलाये जाने की माॅग की है।

रिपोर्ट – रवी परिहार

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here