अध्यापक की पिटाई से 13 वर्षीय छात्र गंभीर रूप से घायल, पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज

0
110

बलिया(ब्यूरो)- रसड़ा कोतवाली क्षेत्र के सराय भारती गाँव स्थित तुलसी विद्यापीठ के अध्यापक द्वारा मंगलवार के दिन एक 13 वर्षीय एक छात्र की पिटाई करने से छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसके बाद लड़के के पिता ने इलाज के बाद एक अध्यापक के विरुद्ध रसड़ा कोतवाली में नामजद तहरीर दे दी है।

पुलिस ने उक्त मामले में पिता की तहरीर को आधार बनाकर छानबीन शुरू कर दी है। बता दें कि रसड़ा कोतवाली क्षेत्र के बालीपुर कुरेम गांव निवासी मनोज तिवारी का पुत्र अमित कुमार तिवारी (13) रसड़ा कोतवाली क्षेत्र के सराय भारती गांव स्थित तुलसी विद्यापीठ कक्षा 9 का छात्र है।

एक माह पहले वह कही गिरने से घायल हो गया था जिससे उसका हाथ टूट गया था जिसकी वजह से आज उसने अध्यापक द्वारा दिया काम पूरा नहीं किया था। जिसकी वजह से विद्यालय के अध्यापक द्वारा उसकी बेरहमी से पिटाई की गई जिससे छात्र गंभीर रुप से घायल हो गया ।

अध्यापक द्वारा बुरी तरह से पीटे जाने के बाद छात्र ने अपने पिता मनोज तिवारी से उक्त मामले की शिकायत कर दी और बताया कि उसके अध्यापक ने उसे बुरी तरह से पीट दिया है। जिसके बाद मनोज तिवारी ने रसड़ा कोतवाली में मंगलवार के दिन अध्यापक के विरुद्ध नामजद तहरीर दे दिया पुलिस मामले की छानबीन कर रही हैं।
रिपोर्ट-संतोष कुमार शर्मा
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY