दीपक की लौ से लगी आग ने आटा चक्की को किया स्वाहा

0
142

मैनपुरी(ब्युरो)- कुरावली थाना क्षेत्र के ग्राम इमिलिया में रविवार की रात्रि आटा चक्की की झोपडी में जल रहे दीपक की लौ से अचानक आग लगने से झोपडी जल गयी । तथा उसमें रखा लगभग एक लाख का सामान भी जलकर राख हो गया । मौके पर पहुंचे क्षेत्रीय लेखपाल ने मौका मुआयना कर घटना की रिपोर्ट तहसील स्तर पर दे दी है ।

नगला इमिलिया में गांव से बाहर सडक के किनारे रामेश्वर दयाल पुत्र वल्देव प्रसाद एक झोपडी में इंजन से आटा चक्की लाने का कार्य करते है । रविवार की रात्रि चक्की पर दीपक की रोशनी करने के पश्चात खाना खाने आये थे जब लौट कर वहां पहुंचे तो झोपडी जल रही थी । तब वहां देखा कि जलते दीपक के पास प्लास्टिक की कट्टी में डीजल भी रखा था जिसमें दीपक की लौ के कारण आग लग गयी । आग की लपटों ने झोपडी को स्वाह किया और उसमें रखा इंजन, पिसाई के लिये रखा गेहू, पिसा हुआ आटा , प्लास्टिक की लेजम , बैटरा , इलैक्टिक तराजू, चारपाई व विस्तर तथा एक मोबाइल व पांच हजार रूपये भी जल कर राख हो गये । झोपडी में लगी आग में लगभग एक लाख का नुकसान हो गया है।

रिपोर्ट – दीपक शर्मा
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here