लेनदेन को लेकर हुआ विवाद, युवक ने की हवाई फायर

0
72

उत्तराखंड ब्यूरो : ऋषिकेश लक्ष्मण झूला क्षेत्र में बीती रात एक दुकानदार के साथ लेनदेन का विवाद इतना बढ़ गया कि मुजफ्फरनगर निवासी इन तीन युवकों ने दुकान पर ही चार हवाई फायर किए। गोली चलने की आवाज सुनकर हड़कंप मच गया। आसपास भीड़ जमा हो गई। मुजफ्फरनगर के युवक समीप एक होटल में ठहरे थे। स्थानीय भीड़ ने एक युवक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। यह युवक होटल के बाथरूम में छुप गया था। उसके दो साथी मौके से भाग गए।

जानकारी के मुताबिक,  लक्ष्मण झूला बाजार निकट सत्यनारायण मंदिर के समीप स्थित दिव्या होटल में द्वारकापुरी मुजफ्फरनगर निवासी तीन युवक आकर ठहरे थे। रात में करीब 11 बजे यह युवक एक दुकान में सामान लेने गए। पैसे की लेनदेन को लेकर दुकानदार और युवकों में विवाद बढ़ गया। 

नशे में चूर एक युवक ने दबंगई दिखाते हुए माउजर निकाला और चार हवाई फायर किए। गोली चलने से सनसनी फैल गई लोग बाहर निकले। भीड़ ने देर रात को उक्त होटल को घेर लिया। दो युवक तो वहां से भाग गए, लेकिन भीड़ को देखकर एक युवक ने होटल के कमरे के बाथरुम में स्वयं को कैद कर लिया। 

सूचना पाकर रात करीब 12:00 बजे लक्ष्मण झूला थाने से पुलिस पहुंची। पुलिस ने कमरे में छिपे युवक को बाहर निकाला। पूछताछ में युवक ने अपना नाम करण व्रत (33 वर्ष) निवासी द्वारिकापुरी मुजफ्फरनगर (यूपी) बताया। पुलिस ने घटनास्थल पर युवकों द्वारा छोड़ा गया एक माउजर और 8 जिंदा कारतूस बरामद किए। 

पुलिस ने घटनास्थल से कारतूस के दो खोखे भी बरामद किए हैं। थाना प्रभारी प्रदीप कुमार राणा ने बताया कि अभी तक इस मामले में युवकों के खिलाफ किसी ने भी तहरीर नहीं दी है। पुलिस युवक के अन्य साथियों को तलाश रही है। जांच में अब तक यह नहीं पता चला है कि माउजर लाइसेंसी है या नहीं। पकड़े गए युवक करण ने बताया कि यह माउजर उसके साथी का है। लक्ष्मण झूला पुलिस मुजफ्फरनगर पुलिस से संपर्क कर  युवकों का पिछला इतिहास पता लगा रही है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY