खलिहान में लगी आग, मसूर के दो सौ बोझ जलकर खाक

0
56


बलिया,ब्यूरो : दोकटी थाना क्षेत्र के सुकरौली (मिल्की) गांव में एक किसान के खलिहान में अज्ञात कारणों से आग लग गई। जिसमे खलिहान में रखे मसूर के 200 बोझ जलकर खाक हो गये ।

दोकटी थाना क्षेत्र के सुकरौली (मिल्की) गांव निवासी संतोष गोंड, पप्पू गोंड व मंतोष गोंड तीनों सगे भाई करीब तीन बिगहे में मसूर की खेती किये थे। जिसको काट कर करीब 200 बोझ अपने घर से करीब 300 मीटर की दुरी पर खलिहान बनाकर रखे हुए थे। प्रतिदिन की भांति रविवार की देर रात किसान अपने घर सोने चले गये। इसी बीच किसी अज्ञात कारणों से खलिहान में आग लग गयी जिससे मसूर के सभी बोझ जलकर खाक हो गये। जब सोमवार की सुबह किसान संतोष गोंड अपने खलिहान पहुचे तो देखकर अवाक रह गये। इसको लेकर गांव में तरह-तरह की चर्चाए की जा रही है। पीड़ित ने दोकटी थाने में लिखित तहरीर दे दी है। उसमे यह भी लिखा है कि जानबूझ कर अराजक तत्वों द्वारा यह आग लगाई गयी है। पीड़ित द्वारा इससे अपने जान माल पर भी खतरा बताया गया है। साथ ही सुरक्षा की गुहार लगाई गई है।

रिपोर्ट – संतोष कुमार शर्मा

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY