संदिग्ध परिस्थितियों में लगी आग, नगदी और जेवरात जलकर राख

0
114


सफीपुर-उन्नाव : कोतवाली सफीपुर क्षेत्र के गांव में संदिग्ध परिस्थितियों में आग लग गई जिससे पीड़ित की लड़की की शादी के लिए घर में रखे दहेज़ का सामान,जेवरात व नकदी समेत सब जलकर राख हो गया। ग्रामीणों ने सुबह आग की लपटें देखकर 100 नंबर व 102 डॉयल पर सूचना दी लेकिन फायर बिग्रेड मौके पर नहीं पहुँची ग्रामीणों की मदद से आग पर काबू पाया गया।

सफीपुर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम पंचायत उनवा गांव में खैरुल्ला पुत्र साहब लाल के घर में संदिग्ध परिस्थितियों में आग लग गयी जिससे घर में रखा दहेज़ का सारा सामान जलकर खाक हो गया। गृह स्वामी पिता व पुत्र दिल्ली में रहकर दुकान चलाते है । खैरुल्ला की पुत्री सबनम की सादी 1 मई को होना है जिससे खैरुल्ला अपनी पुत्री को दहेज़ का सामान व मिटटी का तेल भी जनरेटर में चलाने के लिए खरीद कर घर के एक हाल में रख दिया था तीन दिन पहले दिल्ली चले गए घर में पुत्रियां रहती है । जो रात में अपने पड़ोसी चाचा के यहां लेटी थी । लालटेन जलाकर रात में छोड़ गयी जिससे आग लगने की संका जताई जा रही है । जिससे लगी आग से घर में रखा सामान स्वाहा हो गया । गृहस्वामी की पुत्री सबनम ने बताया की लगभग 7 लाख रूपये का सामान जल गया है।

रिपोर्ट – जीतेन्द्र गौड़

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here