रंजिश में चली गोली

0
126

रायबरेली। कोतवाली महराजगंज क्षेत्र के पूरे हनुमन्त सिंह का पुरवा मजरे ताजुद्दीनपुर गांव में निमंत्रण में आये एक व्यक्ति पर गांव के ही तीन नामजद सहित एक अज्ञात व्यक्ति ने जान से मारने की नीयत से तमंचे से चार पहिया वाहन पर फायर कर दिया जिसमें गाड़ी चला रहे युवक के पैर में गोली लग गयी परिवारी जनों की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र महराजगंज लाया गया जहां पर हालत नाजुक देख चिकित्सक ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। वहीं कोतवाली पुलिस ने तहरीर के आधार चार लोगों के खिलाफ जान से मारने की धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया है।

कोतवाली पुलिस को दी गयी तहरीर में दल बहादुर सिंह पुत्र गौरीशंकर सिंह निवासी हनुमन्त सिंह का पुरवा मजरे ताजुद्दीनपुर ने कहा है कि कल गांव में ही निमंत्रण था जिसमें मेरा रिश्तेदार अतुल प्रताप सिंह पुत्र राजेश सिंह निवासी गूंगेमऊ थाना जगदीशपुर जिला अमेठी चार पहिया वाहन से आया था। तभी गाड़ी नम्बर यूपी 33 ए.एम. 4536 अतुल सिंह चला रहा था तभी गांव में गांव के ही प्रतिपक्षी गण देवेन्द्र प्रताप सिंह, दिलीप सिंह व वीरेन्द्र सिंह तथा एक अन्य अज्ञात व्यक्ति आये और गाड़ी पर तमंचे से फायर कर दिया। और गाड़ी के अन्दर से गोली अतुल प्रताप सिंह के पैर में जा लगी। देखते ही देखते पूरे गांव में भगदड़ मच गयी और आनन फानन में चोटिल को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लाया गया जहां पर डाक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। वहीं पूरे गांव में यह चर्चा जोरो पर है कि पुरानी रंजिश को लेकर यह घटना घटी है।
रिपोर्ट – राजेश यादव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here