दुकान में लगी आग से जलकर राख हुआ सारा सामान

0
93

जालौन(ब्यूरो)- अज्ञात कारणों के चलते फर्नीचर की दुकान में लगी आग से मोटर साईकिल समेत करीब लाखों का सामान जलकर राख हो गया। पीडित दुकानदार ने घटना की लिखित तहरीर देकर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर कार्यवाही किये जाने की मांग की।

बुधवार की रात्रि अज्ञात कारणों से कोतवाली रोड पर सरस्वती माता मंदिर के सामने स्थित शिव अलवारी उद्योग केन्द्र में आग लग गयी| जिसमें करीब 20 लाख रूपये का सामन जलकर राख हो गया। पीडित व्यापारी शिवकुमार गुबरैले पुत्र हरिचरण निवासी छानी ने कोतवाली में प्रार्थना पत्र देते हुये बताया कि आग के कारण दुकान में रखी एक मोटर साइकिल, स्कूटी, डबल, सिंगल बेड, अलमारी, सौफा, वाशिंग मशीन, फ्रिज, टीवी समेत लगभग 20 लाख रूपये का सामान जलकर राख हो गया।

रात्रि में लगी आग की सूचना व्यापारी को सुबह पडोसी द्वारा दी गयी व फायर बिग्रेड को सूचना दी गयी। इसके बाद मौके पर आयी दमकल की गाडी ने आग पर काबू पाया| जबतक आग बुझायी जाती तब तक दुकान में रखा लाखों का सामान जलकर राख हो गया। दुकान में आग लगने की सूचना पर मौके पर पहुंचे चौकी प्रभारी मनोज गुप्ता ने मौके का मुआयना कर आवश्यक कार्यवाही की किंतु आग लगने का कारण मालूम नहीं हो सका। दुकानदार ने घटना की लिखित शिकायत पुलिस से की।

रिपोर्ट- अनुराग श्रीवास्तव 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here