पासपोर्ट ऑफिस के सामने लगी आग

0
115

fire
पटना : पटना के राजीव नगर थाना क्षेत्र के आशियाना रोड में शुक्रवार की देर रात आग लगने से अफरातफरी का माहौल बन गया । मिली जानकारी के अनुसार आशियाना इलाके में स्थित पासपोर्ट ऑफिस के सामने रॉयल अपार्टमेंट के कबाड़खाने में भीषण आग लगी है।

घटना के तुरंत बाद ही स्थानीय लोगों ने फायर ब्रिगेड को इसकी सूचना दी। फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंचकर आग बुझाने का काम किया । घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

बताया जाता है कि इस कबाड़ख़ाने में पहले शराब की दुकान चलती थी। अभी तक आग लगने के कारण का पता नहीं चल पाया है। घटनास्थल पर पुलिस की टीम भी मौजूद है।

रिपोर्ट – आशुतोष कुमार

<span style=”color: #ff6600;”><strong>हिंदी समाचार-</strong> से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा</span> <span style=”color: #000080;”><strong><a style=”color: #000080;” href=”https://www.facebook.com/akhandbharatnws.ind/”>फेसबुक पेज</a></strong></span> <span style=”color: #ff6600;”>और आप हमें</span> <span style=”color: #000080;”><strong><a style=”color: #000080;” href=”https://twitter.com/akhand_ind”>ट्विटर</a></strong></span> <span style=”color: #ff6600;”>पर भी फॉलो कर सकते हैं |</span>

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY