J&K- जम्मू कश्मीर के पुलवामा में पुलिस दस्ते पर फायरिंग, जवाबी गोलीबारी में ढेर हुए 2 आतंकी

0
88

पुलवामा- जम्मू कश्मीर के पुलवामा पुलवामा जिले में आज पुलिस और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में दो आतंकियों के मारे जाने की खबर है। आपको बता दें कि यह मुठभेड़ आज पुलवामा के पड़गामपुरा इलाके में हुआ था।

गौरतलब है कि आतंकियों ने पहले पुलिस के गश्ती दल को अपना निशाना बनाया जिसके बाद जवाबी कार्यवाही में पुलिस के जवानों ने इन दोनों ही आतंकवादियों को मार गिराया मारे गए आतंकियों के पास से पुलिस को एक एसएलआर राइफल और एके-47 बरामद हुई है।

2 जिलों के एसपी का जा रहा था काफिला-
सूत्रों के हवाले से प्राप्त खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि यह घटना उस वक्त हुई जब पुलवामा जिले के SP रईस अहमद और अवंतीपुरा के SP जाहिद मलिक का दस्ता वहां से गुजर रहा था। इसी दस्ते के साथ जिले के एडिशनल सुपरिंटेंडेंट ऑफ पुलिस चंदन कोहली भी मौजूद थे।

बताया जा रहा है कि यह दोनों आतंकी कार से इस काफिले के पीछे की तरफ से आए और उन्होंने उस कार पर गोलीबारी कर दी जिस कार में कोहली सवार थे। जैसे ही कोहली की कार पर आतंकियों ने फायरिंग शुरू की उस के तत्काल बाद सुरक्षाबलों ने अपनी पोजीशन ले ली और जवाबी फायरिंग शुरु कर दी। सुरक्षा बलों द्वारा की गई जवाबी फायरिंग में दोनों के दोनों आतंकी मारे गए। हलाकि मारे गए आतंकियों की अभी तक पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस ने बताया है कि मारे गए आतंकियों के पास से हमें एक एके-47 राइफल और एक एसएलआर राइफल बरामद हुई है।

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY