आमसभा में चली गोली, एक घायल

0
147

Representative
Representative

सत्तर कटैया/सहरसा : बिहरा थाना क्षेत्र के पंचगछिया पंचायत में गुरुवार को आम सभा के दौरान चली गोली मारपीट में एक घायल हो गया।मुखिया रौशन सिंह व् अजय सिंह ने अवधेश सिंह के साथ मारपीट करने तथा गोली चलाने का आरोप लगाया।वही प्रभाष सिंह ने मुखिया व् उनके लोगों पर गोली चलाने का आरोप लगाया। पुलिस ने घटना स्थल से 8 खाली खोखा भी बरामद किया।दोनो पक्षों के द्वारा थाना में लिखित आवेदन दिया गया है।

मुखिया रौशन सिंह ने कहा कि हमलोगों के द्वारा आम सभा का बैठक किया गया।और हम सभी लोग बैठक करके जा रहे थे उसी दौरान प्रभास सिंह अपने सहयोगियों के साथ आकर वहाँ मौजूद लोग के साथ फिर से बैठक करने के लिए बोलने लगा,जनता के सामने गली गलौज व् हथियार निकाल कर अंधाधुंध फायरिंग करना शुरू कर दिया।जिसमें गोली लगने से एक आदमी घायल हो गया।

दूसरे तरफ प्रभाष सिंह ने मुखिया पर गोली चलाने का आरोप लगा रहा है। मुखिया रौशन सिंह के द्वारा 17 लोगों को अभियुक्त बनाया गया है। वही प्रभास सिंह के द्वारा 30 आदमी को अभियुक्त किया गया।

थानाध्यक्ष मो0 सरवर आलम ने कहा दोनों पक्षो के द्वारा आवेदन दिया गया है।घटनास्थल से 8 खोखा भी बरामद किया गया है।जाँच चल रही है जल्द से जल्द से घटना का उदभेदन कर विधि सम्मत करवाई की जायेगी।

रिपोर्ट – रंजीत कुमार

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY