भदोही घर लौट रहे युवक पर झोंकी फायरिंग

0
141

प्रतीकात्मक फोटो

भदोही : 15 मार्च । उत्तर प्रदेश के भदोही ज़िले के गोपीगंज थाना क्षेत्र के आनापुर मार्ग स्थित वन विभाग के पास बुधवार की शाम बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने गोली मार कर घायल कर दिया । गोली युवक के सीने में लगी है उपचार हेतु वाराणसी के लिए रेफर किया। पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है।
गोपीगंज थाने के तिलंगा गांव निवासी पवन दुबे (32 ) उर्फ गोली पुत्र रामसागर दुबे तथा उसी गांव का युवक राकेश दुबे (30 ) वर्ष पुत्र रामा दुबे अपने पड़ाव स्थित चाय पान की दुकान को बंद करके बाइक से घर जा रहे थे।

शाम 7:30 के लगभग बाइक सवार आनापुर मार्ग स्थित वन विभाग के पास जैसे ही पहुंचे एक बाइक पर सवार दो युवक ओवर टेक बाइक के सामने आकर असलहे से पवन दुबे को निशाना बना फायरिंग झोंक दिया और भाग निकले । गोली पवन के सीने में लगी है । घायल युवक को आसपास के लोग 108 एंबुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाए जहां गंभीर स्थिति देखते हुए वाराणसी के लिए रेफर किया गया। वहीं घटना की सूचना मिलने पर परिजनों सहित भारी संख्या में ग्रामीण सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र तथा थाना परिसर में पहुंच गए । गोली किसने और क्यों मारी कुछ पता नही चल सका है । पुलिस जाँच में जुटी है ।

रिपोर्ट–राजमणि पाण्डेय

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here