धनबाद के पूर्व उप मेयर सहित 4 पर बदमाशों ने चलाई ताबड़तोड़ गोलियां, पूरे कोयलांचल में हड़कम्प

0
180


झारखण्ड : धनबाद के पूर्व उप मेयर नीरज सिंह की मंगलवार की शाम गाड़ी पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर नीरज सिंह सहित चार लोगों की हत्या कर दी गई। धनबाद में कर्फ्यू जैसा माहौल है। उधर, झारखंड के मुख्यमंत्री रघुबर दास ने डीजीपी को कार्रवाई के सख्त निर्देश दिए हैं। घटना को लेकर धनबाद में जबरदस्त तनाव व्याप्त है। पूरा शहर पुलिस छावनी में तब्दील हो गया है। पूरे कोयलांचल में अलर्ट जारी कर दिया गया है। इस बीच डीजीपी ने घटना की जांच के लिए एसआइटी का गठन कर दिया है।

विदित हो कि देर शाम धनबाद के स्टील गेट के पास शाम करीब सात बजे बाइक सवार हमलावरों ने नीरज सिंह की फॉर्च्यूनर गाड़ी पर हमला कर दिया। हमले में नीरज (32), उनके मित्र अशोक यादव तथा नीरज के ड्राइवर व बॉडीगार्ड घायल हो गए। उनको तत्काल अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन नहीं बचाया जा सका। अपराधी घटना के बाद भागने में सफल रहे।

नीरज के चचेरे भाई झरिया के विधायक संजीव सिंह का आवास घटनास्थल के पास ही है। घटना उस समय हुई, जब नीरज सिंह अपनी फॉर्च्यूनर (जेएच-10 एआर 4500) से अपने आवास लौट रहे थे। वे ड्राइवर के साथ आगे की सीट पर थे। पीछे की सीट पर उनके मित्र अशोक यादव नीरज के निजी बॉडीगारर्ड के साथ थे। स्टील गेट के पास स्पीड ब्रेकर पर नीरज की गाड़ी की रफ्तार कम होते ही दो बाइक पर सवार हमलावरों ने फॉर्च्यूनर को घेरकर ताबड़तोड़ गोलीबारी की। घटना में गाड़ी के शीशों पर गोलियों की 50 से अधिक सुराख बन गये। नीरज सिंह कोयलांचल के दबंग रहे सूर्यदेव सिंह के भतीजे थे। उनके पिता राजनारायण सिंह का कुछ साल पहले ही निधन हो गया था, हालांकि सूर्यदेव सिंह के परिवार से उनकी नहीं पट रही थी। सूर्यदेव सिंह के पुत्र संजीव सिंह झरिया से विधायक हैं।

रिपोर्ट – धनञ्जय सिंह

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here