प्रथम आगमन पर स्वागत

0
114

bjp
रायबरेली : जिस विश्वास पर प्रदेश नेतृत्व ने मुझको बछरावां विधान सभा से भारतीय जनता पार्टी का प्रत्याशी बनाया है उस कसौटी पर खरा उतरने का पूरा प्रयास करूंगा। यह उद्गार महराजगंज कस्बे के मेन तिराहे पर प्रत्याशी बनने के बाद पहली बार आये रामनरेश रावत ने व्यक्त किये। भाजपा प्रत्याशी को उपस्थित लोगों ने फूल माला से स्वागत किया।

भाजपा प्रत्याशी रामनरेश रावत ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कार्यकाल में पूरा प्रदेश विकास की गंगा में बह रहा है तथा किसान, नौजवान सभी भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाने को बेताब है। आप सभी को विश्वास दिलाना चाहूंगा कि बछरावां विधान सभा में हर वर्ग के लोगों को सभी प्रकार की सुविधाएं दी जायेगी तथा प्रत्येक गांवो को पक्के मार्गो से जोड़ने का काम किया जायेगा। आप सभी भाजपा को मजबूत करें, जिससे प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बने। इस मौके पर रामशंकर वर्मा, सरदार फत्तेसिंह, विद्यासागर अवस्थी, भूपेश मिश्रा, शोभनाथ वैश्य, सरोज गौतम, राजू मौर्य, लक्ष्मीशंकर श्रीवास्तव, रमेश अवस्थी सहित सैकड़ांे की संख्या में लोग उपस्थित रहे।

रिपोर्ट – राजेश यादव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY