पहली बार सपा व कांग्रेस के नेता आये एक मंच पर

0
165

congress -sp

सुल्तानपुर (न्यूज)- समाजवादी पार्टी व कांग्रेस के हुए चुनावी गठबंधन व राहुल गांधी एवं अखिलेश यादव की दोस्ती का असर यहाँ भी दिखने लगा। लखनऊ में हुए राहुल अखिलेश के रोड शो के बाद जिले में पहली बार सपाई कांग्रेसी एक मंच पर नजर आये, मौका था दोनों दलों की संयुक्त प्रेस वार्ता का।

इस अवसर पर जिलाध्यक्ष प्रो. राम सहाय यादव ने कहा कि यह गठबंधन यूपी में विकास के लिए एवं सांप्रदायिक शक्तियों को सत्ता से दूर करने के लिए हुआ है, यह मिलन सूबे में एक नई इबारत लिखेगा, कांग्रेस जिलाध्यक्ष कृष्ण कुमार मिश्र ने कहा कि अखिलेश की नीतियों मूल्यों की अवधारणा पर हमने गठबंधन किया है, 27 साल यूपी बेहाल के नारे को लेकर पत्रकारो की तरफ हुए सवाल पर कांग्रेस जिलाध्यक्ष जहाँ निरुत्तर दिखे वही इस गठबन्धन को लेकर मुलायम सिंह की नराजगी को उन्होंने पारिवारिक मामला बताया। इस मौके पर सपा की मंत्री जानकीपाल जिला महामंत्री मो0 अहमद अधिवक्ता सभा के सूर्यनाथ यादव अशोक वर्मा व कांग्रेस के प्रमोद मिश्र राजेश तिवारी विनय सिंह सहित कई पदाधिकारी मौजूद रहे।

रिपोर्ट- संतोष कुमार यादव
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here