पहली बार जालौन पुलिस ने बड़ी संख्या में बरामद किए चोरी के ट्रैक्टर

0
75

उरई/जालौन(ब्यूरो)- जनपद जालौन की पुलिस ने पहली बार वाहन चोरो को पकड़कर उनके कब्जे से चोरी के 13 ट्रेक्टर, 1बुलेरो गाड़ी बरामद करने में सफलता प्राप्त की। जालौन पुलिस अब तक जिस प्रकार से बड़ी संख्या में दुपहिया वहानों की बरामदगी करती रही हैं तथा वाहन चोरो को पकड़ती आई हैं| यह ट्रैक्टरों की बरामदगी की घटना भी ठीक वैसी ही दर्शाई गई हैं।

जालौन एसपी ने बताया कि पकड़े गये बदमाश जनपद जालौन, झांसी, भिंड-मुरैना और आस-पास के इलाकों में चोरी की वारदात करते है। पकड़े गये बदमाशों के पास से चोरी के ट्रैक्टर, एक बोलेरो कार दो तमंचे और चार कारतूश बरामद हुए है। पकड़े गये सभी बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाही शुरु कर दी गयी है।

बताया गया कि जनपद जालौन हो या फिर आस-पास का इलाका, लगातार हो रही वाहन चोरी पुलिस के लिए मुसीबत बनीं हुई है। इन घटनाओं को अंजाम देने के लिय जालौन एसपी के निर्देश पर स्वॉट टीम लगातार बदमाशों की तलाश में लगी हुई थी। इसी दौरान मुखविर से जानकारी हुई कि ग्राम सरावन मोड़ के नजदीक कुछ वाहन चोर मौजूद है। सूचना को गम्भीरता से लेते हुये स्वॉट टीम और गोहन पुलिस बताये गये स्थान पर पहुंची। जहां पुलिस टीम को देख कथित वाहन चोर युवक भागने का प्रयास करने लगे। किसी प्रकार पुलिस ने तीनों युवकों को चोरी की बोलेरों समेत पकड़ लिया। पकड़े गये युवकों की निशानदेही पर चोरी के 13 ट्रैक्टर और यूवको के पास से दो तमंचे और चार कारतूस बरामद किये। पकड़े गये तीनों बदमाशों को थाने लाया गया। जहां पूछतांछ में तीनों ने अपने नाम शिवम पटेल, पवन पटेल और सुरेन्द्र उर्फ बाबा पटेल निवासी कैलिया बताया।

रिपोर्ट- अनुराग श्रीवास्तव 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY