बिजली मेगा कैम्प में जमा हुए पांच लाख पैतीस हजार

0
62

चंदौली(ब्यूरो)- अमडा, कमालपुर व धानापुर उपकेंद्र से जुड़े उपभोक्ताओं ने लिया योजना का लाभ चन्दौली कमालपुर सब डिवीजन प्रथम से संबद्ध अमडा, कमालपुर व धानापुर उपकेंद्र पर रविवार को एसडीओ धर्मदेव प्रसाद के नेतृत्व में बिजली विभाग की ओर से मेगा कैम्प का आयोजन किया गया। इसमें बकाये बिल में 65 उपभोक्ताओं ने (ओ टी एस) पंजीकरण कराया व 35 नये कनेक्शन दिए गए। मौके पर तीनो उपकेंद्र पर पांच लाख पैतीस हजार रूपये जमा हुए। मेगा कैम्प में योजना का लाभ लेने के लिए उपभोक्ताओं की काफी भीड़ लगी रही।

बिजली विभाग की ओर से इन दिनों बकाये बिल में सरचार्ज माफ़ करने की योजना है। जबकि उपकेंद्रों पर मेगा कैम्प लगाकर नए कनेक्शन, बकाया बिल में पंजीकरण का कार्य किया जा रहा है। विभाग की ओर से रविवार को कमालपुर सब डिवीजन प्रथम से जुड़े उपकेंद्रों पर मेगा कैम्प लगाया गया। इसमे अमडा व कमालपुर उपकेंद्र पर बिजली बिल बकायेदार में 28 पंजीकरण व 20 नए कनेक्शन दिए गए। जबकि चार लाख पैतालीस हजार रूपये जमा कराए।

धानापुर उपकेंद्र पर बिजली बिल के बकायेदारों में 37 पंजीकरण व 15 नये कनेक्शन दिए गए। वही 90 हजार रूपये जमा हुए। कैम्प में जेई कमालपुर जे के पटेल ने बताया कि बिजली बिल के बकायेदारों के सहूलियत के लिए शासन से बकाये बिल में सरचार्ज माफ़ कर रही है। बिजली के बकायेदार उपभोक्ता जल्द से जल्द योजना का लाभ ले सकते है।

योजना के बाद अभियान चलाकर बकाये बिजली बिल व अवैध कनेक्शनधारियों का बिजली विच्छेदन कर विभागीय कार्यवाही की जायेगी। इस मौके जे ई कमालपुर जे के पटेल, राजनाथ, रामअवतार, मुन्नाअंसारी, नफीस, बाबु, बजरंगी, ऋषिकेश, हरिदास, सद्दाम आदि रहे।

रिपोर्ट- कुलदीप यादव

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY