उड़नदस्ते ने पकड़ी 172 कम्बलों की खेप

0
190

भदईपुरा बस्ती में लाए गए 172 कंबलों की खेप को उड़नदस्ता टीम ने मौके पर पहुंचकर कब्जे में ले लिया। मामले में एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। फिलहाल यह पता नहीं लगा है कि कंबल किसके थे। अलबत्ता बस्ती के कुछ लोगों ने किसी राजनीतिक व्यक्ति की ओर से वोटरों को वितरित किए जाने के लिए इन्हें लाए जाने की आशंका है।

रविवार दोपहर उड़नदस्ता टीम को सूचना मिली कि भदईपुरा बस्ती में वोटरों को वितरित करने के लिए कंबल लाए गए हैं और उन्हें वितरित करने की तैयारी की जा रही है। सूचना पर टीम ने मौके पर पहुंचकर कंबलों के तीन बंडल अपने कब्जे में ले लिए। ये कंबल एक किराना की दुकान के बाहर रखे हुए थे, हालांकि इन्हें वितरित किए जाने के कोई प्रमाण मौके पर नहीं मिले। कुछ लोगों का कहना था कि ये कंबल किसी पार्टी की ओर से वोटरों को वितरित करने के लिए लाए गए थे, जबकि एक महिला इन्हें पुण्यतिथि के उपलक्ष्य में वितरित किए जाने के लिए लाए जाने का हवाला दे रही थी।

कोतवाली लाने पर तीनों बंडलों को खोला गया तो उसमें कुल 172 कंबल बरामद किए गए। टीम ने मामले की जानकारी उच्चाधिकारियों को दे दी है। कोतवाल एनएन पंत ने बताया कि कंबलों को कौन यहां लाया था और किस मकसद से लाया गया इसकी जांच की जा रही है। पूछताछ के लिए एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है। जांच में जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
रिपोर्ट- शादाब
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here