खाद्य सुरक्षा अधिकारियों ने किये औचक निरीक्षण, बाज़ार में अफरातफरी

0
92

बलिया(ब्यूरो)– होली त्यौहार को देखते हुए खाद्य विभाग की टीम ने गुरुवार को नगर में व्यापक अभियान चलाया। खाद्य सुरक्षा अधिकारी मनोज कुमार श्रीवास्तव के नेतृत्व में टीम ने नगर क्षेत्र के कई दुकानों सहित होटल आदि पर औचक निरीक्षण किया। इससे दुकानदारों में हड़कंप की स्थिति रही। टीम ने शहर की खाद्य पदार्थ की कई दुकानों से खाने-पीने वाले सामान का सेंपल भी लिया। निरीक्षण में सत्यम डेयरी से घी, गोकुल स्वीट्स भृगुआश्रम से पनीर का सेंपल लिया।

मालगोदाम रोड स्थित मद्घेशिया मिष्ठान भंडार से खोआ, आर्यन वी मार्ट से नमकीन आदि के नमूने लिए। इस बीच चित्तू पांडेय चौराहा के पास स्थित खोवा मंडी में भी व्यापक रूप से अभियान चला कर एक-एक दुकान की जांच की। टीम ने गंगा सागर की दुकान से खोआ का नमूना लिया। यहां से टीम ने विशुनीपुर स्थित आर्यन होटल में भी पहुंची। टीम ने होटल के किचेन से पनीर के नमूने लिए। औचक छापेमारी से नगर के दुकानदारों में अफरातफरी की स्थिति रही। त्यौहार को देखते हुए टीम नगर क्षेत्र में तीन दिनों से अभियान चला रही है। इसमें दो दिनों के अंदर भी कई दुकानों से सेंपल लिए गए। टीम में खाद्य सुरक्षा अधिकारी मनोज श्रीवास्तव, दिनेश राय, विपिन गिरि, संतोष कुमार, रविंद्र नाथ, दयाशंकर शामिल रहे।

रिपोर्ट- संतोष कुमार शर्मा
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY