जाटव समाज के उत्थान को लेकर जाटव समाज विकास महासभा के तत्वावधान में बैठक का आयोजन

जालौन(ब्यूरो)- जाटव समाज के उत्थान को लेकर जाटव समाज विकास महासभा के तत्वावधान में स्थानीय एक गेस्ट हाउस में एक बैठक का आयोजन किया गया। जिसकी अध्यक्षता महासभा के पूर्व अध्यक्ष रामबिहारी बाबूजी ने की एवं मुख्य अतिथि के रूप में प्रबंधक माता प्रसाद अनुरागी उपस्थित रहे।

स्थानीय गंगाधाम मैरिज हाॅल में जाटव समाज विकास महासभा के तत्वावधान में महासभा के पूर्व अध्यक्ष रामबिहारी बाबूजी की अध्यक्षता एवं प्रबंधक माता प्रसाद अनुरागी के मुख्य आतिथ्य में एक बैठक आयोजि की गई। बैठक को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि ने कहा कि जाटव समाज को मुख्यधारा में लाने के लिए पहले समाज को शिक्षित होना होगा। इसके लिए अपने बच्चों को अच्छी शिक्षा दिलाऐं। तभी समाज उन्नति कर सकेगा। उन्होंने कहा कि समाज को नई दिशा एवं चुनाव कराने हेतु शीघ्र ही एक खुला अधिवेशन आयोजित किया जाएगा। जिसमें जिला कार्यकारिणी का गठन किया जाएगा। जो समाज के विकास के लिए कार्य करेगी। कार्यक्रम का संचालन एड. विशंभर दयाल एवं एड. रमेशचंद्र ने संयुक्त रूप से किया।

इस मौके पर कल्याण सिंह, हरदास मास्टर, प्रभुदयाल भारती, मुन्नालाल सरोनिया, श्याम शरण आचार्य, जगदीश प्रसाद, धर्मपाल, डाॅ. बृजेश कुमार जाटव, तुलसीराम, परमसुख बाबूजी, देवप्रसाद कुठौंदा, सत्य प्रकाश जाटव, माता प्रसाद क्योलारी, नरेंद्र कुमार सुलखना, धर्मेंद्र खैरावर, डाॅ. देवेंद्र कुमार सहित समाज के काफी लोग उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here