राजा चंद्रचूड़ सिंह विद्या पीठ इंटर कॉलेज में दो दिवसीय खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन

0
30

महाराजगंज/रायबरेली (ब्यूरो) – रायबरेली जनपद के महराजगंज कस्बा स्थित राजा चंद्रचूड़ सिंह विद्या पीठ इंटर कॉलेज में दो दिवसीय खेलकूद प्रतियोगिता आयोजित की गई इस प्रतियोगिता में क्षेत्र के कई स्कूलों के प्रतिभागियों ने भाग लिया।आपको बता दें कि, विद्यालय के प्रधानाध्यापक डॉ विनय कुमार सिंह ने बताया कि यह तहसील स्तरीय प्रतियोगिता है जिसमें तहसील के सभी इंटरमीडिएट हाई स्कूल शासकीय और सहायता प्राप्त विद्यालय पार्टिसिपेट कर रहे हैं। उन्होंने आगे बताया कि, आज उनके विद्यालय में विभिन्न विद्यालयों से 9 टीमें आई हुई हैं।जिसमें इंटर कॉलेज अटरा, राजकीय बालिका इंटर कॉलेज महाराजगंज, इंटर कॉलेज शिवगढ, इंटर कॉलेज बछंरावा, चन्दापुर, इंटर कॉलेज कुर्री सुदौली, मऊ गर्बी, गुढ़ा इंटर कॉलेज इन कॉलेजों के छात्र-छात्राओं ने इस प्रतियोगिता में भाग लिया।

उन्होंने यह भी बताया कि आज की जो प्रतियोगिताएं हैं उनमें दौड़,कूद,और थ्रो हैं। जिसमें से छात्र-छात्राओं की जूनियर सीनियर की प्रतियोगिताएं 600 मीटर दौड़ 800 मीटर दौड़ हो चुकी है। खेलकूद के अंतर्गत थ्रो, चल रहा है। इसके अलावा हाई जंप लॉन्ग जंप अभी शेष है। श्री सिंह ने यह भी बताया कि 2 दिवसीय यह कार्यक्रम प्रस्तावित हुआ है अगर कंपटीशन पूरे न हुए या विषम परिस्थितियों जैसे (बारिश) होती हैं तो एक दिन कार्य क्रम और बढ़ाया जा सकता है। विभिन्न स्कूलों से आए हुए छात्र छात्राओं में से 100 मीटर की बालिका दौड़ के परिणाम में प्रथम स्थान गरिमा सिंह राजकीय इंटर कॉलेज हलोर, द्वितीय स्थान मंजू जनता इंटर कॉलेज गूढ़ा की छात्रा ने प्राप्त किया हैं और कात्यायनी कुर्रीसुदौली की छात्रा ने तृतीय स्थान प्राप्त किया है।

आपको बता दें कि इस इस प्रतियोगिता की जो सेकंड हिट हुई है उसमें शिखा सिंह, राजा चंद्रचूड़ सिंह विद्यापीठ इंटर कॉलेज महराजगंज की छात्रा ने प्रथम स्थान प्राप्त किया है। वही दीपांजलि राजकीय इंटर कॉलेज हलोर की छात्रा ने द्वितीय स्थान तथा दिव्यांशी कुर्रीसुदौली की छात्रा ने तृतीय स्थान प्राप्त किया है।इस कार्यक्रम में पार्टिसिपेट कर रहे विद्यालयों के शिक्षक प्रधानाचार्य कार्य क्रम में भाग ले रहे छात्र-छात्राएं उपस्थित रहे।

रिपोर्ट – मोनू अवस्थी 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here