गोंगपा की बैठक में सदस्यता अभियान चलाने पर दिया गया बल

0
83

बलिया(ब्यूरो)- गोंडवाना गणतंत्र पार्टी की बैठक ब्लाक दुबहड़ अंतर्गत ग्राम डुमरी में पार्टी के जिला उपाध्यक्ष गुप्तेश्वर गोंड उर्फ भोला गोंड के दरवाजे पर की गयी। बैठक में पार्टी की राजनीतिक व सांगठनिक स्थिति पर विस्तृत रूप से चर्चा करते हुए गांव-गांव में सदस्यता अभियान चलाने पर जोर दिया गया।

बैठक में ही कुंवर सिंह महाविद्यालय छात्र संघ के पूर्व कला संकाय प्रतिनिधि छात्र नेता धनंजय कुमार सहित दर्जनों लोगों ने गोंडवाना गणतंत्र पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। बैठक को सम्बोधित करते हुए जिला उपाध्यक्ष गुप्तेश्वर गोंड ने कहा कि गोंडवाना गणतंत्र पार्टी का मुख्य लक्ष्य देश में आर्थिक न्याय व आर्थिक गणतंत्र की स्थापना कराना ही है। आर्थिक गणतंत्र, गणतंत्र की सर्वोच्च अवस्था है। पार्टी की नीतियों से आम जनगण को अवगत कराने की आवश्यकता है।

पार्टी के जिलाध्यक्ष सुमेर गोंड ने कहा कि शराब बंदी के लिए गांव-गांव में जनजागरण अभियान चलाया जा रहा है। शराब जैसे मीठा जहर से लाखों-लाख परिवार बर्बाद हो गये। गरीब लोगों को अंग्रेजी देशी शराब से दूर रहने की जरूरत है। शराब बिक्री पर पूर्ण रूप से रोक लगाने की मांग को लेकर गोंडवाना गणतंत्र पार्टी आंदोलित है। बैठक में सुदेश गोंड, धनंजय कुमार, दादा अलगू गोंड, सुरेश शाह, जैनुद्दीन, उपाध्यक्ष गुप्तेश्वर, मुन्ना गोंड, अनिल गोंड, परसन गुप्ता, ददन बिंद, सूचित गोंड, रामअनंत बिंद, श्रीमती बिगनी देवी, राजरानी देवी, शिवनाथ गोंड, अरविंद गोंडवाना आदि उपस्थित रहे। अध्यक्षता गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के जिला अध्यक्ष सुमेर गोंड तथा संचालन उपाध्यक्ष गुप्तेश्वर गोंड ने किया।

रिपोर्ट- संतोष कुमार शर्मा 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY