सरसों के खेत में किया जबरन बलात्कार

0
597
प्रतीकात्मक फोटो

बीघापुर(उन्नाव)– थाना क्षेत्र के अन्तर्गत ग्राम भैंसई कोयल में एक दलित बालिका के साथ गांव के ही हिमांषु पाण्डेय पुत्र देवी प्रसाद पाण्डेय उम्र लगभग 22 वर्श ने जबरदस्ती खींच कर सरसों के खेत में षारीरिक सम्बन्ध बनाए जाने की षिकायत पीड़िता ने थाना पुलिस से की है। थाना पुलिस ने दलित उत्पीड़न के साथ बलात्कार की धाराओं में मामला पंजीकृत कर पीड़िता को डाक्टरी परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार उक्त गांव निवासी दलित किषोरी मंगलवार सायं 5 बजे के लगभग खेत सींच रहे, अपने पिता के पास घर से डीजल लेकर जा रही थी। तभी पहले से ही सरसों के खेत में छिपे बैठे गावं के ही हिमांषु पाण्डेय ने सुनसान पा कर किषोरी को जबरदस्ती खेत में खींच लिया और उसे अपनी हवस का षिकार बना कर भाग निकला।

पीड़िता ने पूरी जानकारी अपने पिता को दी।जिसकी षिकायत पीड़िता के पिता ने थाना पुलिस को दी। थाना पुलिस ने बालात्कार व दलित उत्पीड़न की धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर पीड़िता को चिकित्सकीय परीक्षण के लिए भेजा है। वहीं आरोपी के पिता देवी प्रसाद पाण्डेय का कहना है कि पीड़िता के पिता हमारे खेत बटाई जोतते थे जिसमें हिसाब किताब को लेकर विवाद हुआ था। जिससे नाराज होकर मेरे बेटे को फर्जी मुकदमें में फंसाया है।

रिपोर्ट- मनोज सिंह
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here