मतदान के लिए दबाव डाला नहीं मानने पर की पिटाई।

0
148

pitai
मुसाफिरखाना : कोतवाली क्षेत्र अंर्तगत नारा अढ़नपुर गांव में एक दलित महिला ने गौरीगंज सपा प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करने के दबाव बनाने व मारपीट करने का आरोप लगाया है। मामले पुलिस ने महिला की तहरीर पर मारपीट का मामला दर्ज किया गया है।

कोतवाली क्षेत्र के गांव निवासिनी जयश्री पत्‍‌नी भवानी दयाल ने आरोप लगाते हुए कोतवाली में तहरीर दी है कि बुधवार को दिन में दो बजे के आस-पास गौरीगंज सपा प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करने के लिए गांव के चार लोग उसके घर पहुंचे। अपने पक्ष में मतदान करने का दबाव डालने लगे। महिला के मना करने पर भद्दी गाली के साथ उसके साथ मारपीट किये। यही नहीं उसकी पुत्री को भी थप्पड़ मारते हुए गाली गलौज किये। रास्ते में विपक्षियों ने महिला घेर कर जान से मार देने की धमकी भी दी है। मामले की देर रात साढ़े सात बजे के करीब महिला ने कोतवाली पहुंच पुलिस से की है। देर रात तक मामले को लेकर कोतवाली में पंचायत चलती रही। जिसके बाद पुलिस ने मारपीट की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। सीओ सिद्धार्थ तोमर ने बताया कि मामला मेरे संज्ञान में आया है। जाच के लिए पुलिस टीम नारा गांव भेजी गया था। मामले में चार लोगों के विरुद्ध मारपीट का मामला दर्ज किया गया है।

रिपोर्ट – दीपक मिश्र

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here