बुंदेलखंड मुक्ति मोर्चा के संगठन को गति देने के लिए तहसील स्तरीय कमेटी का गठन

जालौन(ब्यूरो)- बुंदेलखंड मुक्ति मोर्चा के संगठन को गति देने के लिए तहसील स्तरीय कमेटी का गठन का किया गया। जिसमें पदाधिकारियों को जिम्मेदारियां सौंपी गईं।

बुंदेलखंड मुक्ति मोर्चा की एक बैठक गोपाल राव अप्पा के निवास पर एड. महेशचंद्र श्रीवास्तव की अध्यक्षता एवं नरेंद्र द्विवेदी के संचालन में सपन्न हुई। बैठक को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष प्रदुम्न दीक्षित इटहिया ने कहा कि मोर्चे का विस्तार किया जाना है। इसके लिए सदस्यता अभियान चलाया जाएगा। लोगों को पृथक बुंदेलखंड राज्य के लिए जागरूक करने के लिए जनजागरण अभियान चलाना है। लोगों को नगर में रेलवे लाइन व रोडवेज बस स्टैंड स्थापित कराए जाने के लिए जागरूक किया जाएगा। इसके अलावा लोगों को जुआ, सट्टा, नशे जैसे व्यसनों से दूर करने के लिए उन्हें जागरूक कराए जाने के लिए भी अभियान चलाया जाएगा।

मोर्चे को विस्तार देने के लिए तहसील स्तर पर कार्य करने की जरूरत है। इसके लिए तहसील स्तरीय कमेटी का गठन किया गया। जिसमें माधौगढ़ तहसील कमेटी में महेश श्रीवास्तव, नरेंद्र द्विवेदी व संतोष साहू कोंच तहसील में जेडी शुक्ला, रमाकंात निरंजन, प्रदुम्न इटहिया, रामगणेश पाराशर, उरई तहसील में गोपालराव अप्पा, देवप्रताप जूदेव व प्रदुम्न इटहिया, कालपी तहसील में अजय पटसारिया, एड रामकुमार गुप्ता, धर्मेंद्र सिंह चैहान दाऊ उदोतपुरा, वसीम हक, जीतू राजावत, लखनन भदौरिया, नितिन पटेल को मोर्चे के विस्तार की जिम्मेदारी सौंपी गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here