पूर्व भाजपा नेता ने बीजेपी को कहा ‘बागी जनता पार्टी’

0
276

om gopal rawat

हरिद्वार (ब्यूरो)- उत्तराखंड विधानसभा चुनावों में नरेन्द्रनगर के पूर्व विधायक और पूर्व भाजपा नेता ओम गोपाल रावत ने भाजपा को बागी जनता पार्टी करार देते हुए कहा कि भाजपाइयों को उन्होंने चैलेंज दिया है कि नरेन्द्रनगर से उन्हें अपने चुने हुए प्रत्याशी पर चुनाव के बाद मलाल होगा।

नरेन्द्रनगर के पूर्व विधायक और पूर्व भाजपा नेता ओमगोपाल रावत ने भाजपा के बड़े नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा कि जिन लोगों ने भाजपा को हमेशा डूबाने का काम किया आज उन्हें पार्टी में तवज्जों दी जा रहा ही है, जबकि आम कार्यकर्ताओं की कोई पूछ नहीं रहा है।

ओम गोपाल रावत ने कहा मैंने भाजपा के लिए अपना सब कुछ न्यौछावर कर दिया, एक सक्रिय कार्यकर्ता की तरह हमेशा पार्टी की गाइड लाइन पर चलता रहा, लेकिन पार्टी द्वारा कांग्रेस से आए बागी को नरेन्द्रनगर से टिकट दे दिया गया, जबकि सभी पैनल और सर्वे रिपोर्ट में मेरा नाम था।

पूर्व भाजपा नेता ओमगोपाल रावत का कहना है कि अब मैं निर्दलीय तौर पर जनता के बीच जा रहा हूं और जनता का मुझे भरपूर सहयोग मिल रहा है।
रिपोर्ट- मोहम्मद शादाब
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY