भदोही में पूर्वमंत्री और भाजपा उम्मीदवार के समर्थक आमने-सामने

0
124


भदोही(ब्यूरो)
– जिले की भदोही विधानसभा में सोमवार की शाम बसपा उम्मीदवार एवं पूर्वमंत्री रंगनाथ मिश्र और भाजपा प्रत्याशी रविंद्रनाथ त्रिपाठी के समर्थक चुनाव प्रचार को लेकर आमने-सामने हो गए। कुछ कार्यकर्ताओं में किसी प्रचार को लेकर मारपीट भी हो गयी। बाद में मामला पुलिस तक पहुंच गया। सुरियावां पुलिस ने दोनों समर्थकों की तरहफ से तहरीर लेकर प्राथमिकी दर्ज करने की कार्रवाई कर रही है। जिले में सातवें और अंतिम चरण के लिए 08 मार्च को वोट डाले जाएंगे।

पुलिस के अनुसार सुरियावां नगर के नेतानगर मोहल्ले में प्रचार को लेकर बसपा और भाजपा कार्यकर्ताओं में आपस में भिड़ंत हो गयी। इसी बीच एक दल के समर्थक ने दूसरे की पिटाई कर दी। जिससे मामला तूल पकड़ लिया। यह बात दोनों उम्मीदवारों तक पहुंच गई। बाद में पूर्वमंत्री एवं बसपा उम्मीदवार भी मौके पहुंच गए। उधर भाजपा उम्मीदवार रविंद्रनाथ त्रिपाठी भी पहुंच गए। दोनों उम्मीदवारों थाने भी गए। जहां पुलिस ने एक दूसरे पक्ष की तहरीर लिया है। पुलिस का कहना है की तरहरीर के आधार पर प्राथमिकी दर्ज की जाएगी। मामला उस समय तूल पकड़ा एक दल के समर्थक नेतानगर में जमा हुए। वहीं पास में दूसरे दल का भी चुनाव कार्यालय है। उसी दौरान उस दल के लोग भी पहुंच गए। इसी दौरान चुनाव प्रचार और किसी बात को लेकर दोनों दलों के समर्थकों में बात बढ़ गई। जिस पर आरोप है कि एक दल के लोगों ने दूसरे के समर्थक को पिट दिया। सूत्रों का दावा है पूर्वमंत्री रंगनाथ मिश्र और भाजपा उम्मीदवार रविंद्रनाथ त्रिपाठी से यह मसले पर बात भी हुई। जिसके बाद में मामला ठंडा हुआ।

रिपोर्ट- राजमणि पाण्ड़ेय

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY