सोहावल में छात्रा की हत्या में परिजनों से पूर्व राज्यमंत्री ने की मुलाकात

0
77

सोहावल/फैजाबाद(ब्यूरो)- कानून व्यवस्था को लेकर सपा के स्वर तीखे होते जा रहे है। सोहावल के स्कूल से वापस अपने गांव हरिबन्धन पुर लौट रही छात्रा की मुबारकगंज गांव के समीप हुई हत्या में पूर्व राज्यमंत्री तेजनारायन पाण्डेय ने परिजनों से मुलाकात की। कानून व्यवस्था पर प्रश्नचिन्ह लगाने के साथ उन्होने मृतक छात्रा के परिजनों के आर्थिक सहायता भी प्रदान की।

तेजनारायन पाण्डेय ने कहा कि प्रदेश का दिनो दिन माहौल खराब होता जा रहा है। लूट, हत्या, डकैती व बलात्कार की घटनायें प्रदेश में बढ़ती जा रही हैं।जिससे आम आदमी डरा व सहमा हुआ है। इस घटना की जितनी निन्दा की जाये, कम है।प्रदेश के हालात खराब हो रहे है। हत्यारों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए ताकि इस तरह की घटना की पुनरावृत्ति न हो। पार्टी प्रवक्ता ओम प्रकाश ‘ओमी’ ने बताया कि छात्रा अंतिमा पाण्डेय की गत दिनों कालेज की छुट्टी के बाद साइकिल से घर लौट रही थी। मुबारकगंज बाजार और हरिबंधनपुर के बीच रास्ते में उसकी निर्मम हत्या कर दी गयी।

श्री पाण्डेय के साथ प्रतिनिधि मण्डल में सपा जिला उपाध्यक्ष बाबूराम गौड़, गौरव पाण्डेय, पप्पू दूबे, पंकज पाण्डेय, उमेश दूबे आदि मृतक छात्रा के आवास पर जाकर परिवार को सांत्वना दी और परिवार को यह आश्वासन दिया कि समाजवादी पार्टी उनके साथ हमेशा खड़ी रहेगी। प्रवक्ता ने बताया कि घटना की पूरी जानकारी समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल को दूरभाष पर व फैक्स भेजकर दी गयी है।

रिपोर्ट- यादुवेन्द्र मोहन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here