पांच मामलों में चार आरोपियों ने किया समर्पण

0
23

मऊ (ब्यूरो)- दहेज हत्या, हत्या का प्रयास और मिलावटी शराब के कुल पांच मामलों में चार आरोपियों ने सोमवार को मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट के कोर्ट में आत्मसमर्पण कर दिया । सीजेएम लोकेश नागर ने सभी को न्यायिक अभिरक्षा में लेते हुए जेल भेज दिया।

पहला मामला मधुबन थाना क्षेत्र का है । अभियोजन के अनुसार वादी मुकदमा बलिया जनपद के पकड़ी थाना क्षेत्र के टडवा गांव निवासी रणधीर पुत्र हरिहर की  लड़की कुसुम को दहेज के लिए 15 मई 2018 को उसके ससुराल वाले मार डाले।  मामले में आरोपी मधुबन थाना क्षेत्र के मारूखपुर गांव निवासी रीता देवी पत्नी गुलाब चंद ने सीजेएम कोर्ट में आत्मसमर्पण कर दिया ।

दूसरा और तीसरा मामला दोहरीघाट थाना क्षेत्र का है । हत्या का प्रयास और गैर इरादतन हत्या का प्रयास के अलग-अलग मामले में आरोपी सियरही गांव निवासी रवि राय ने  आत्मसमर्पण कर दिया।  चौथा और पांचवां मामला दोहरीघाट थाना क्षेत्र का है । मिलावटी शराब बरामदगी के मामले में आरोपी इब्राहिमाबाद निवासी धर्मेंद्र उर्फ मुलायम यादव तथा जमुनीपुर गांव निवासी उदयभान यादव और मधुबन थाना क्षेत्र के दलपतपुर गांव निवासी रमेश यादव उर्फ मुलायम ने सीजेएम कोर्ट में आत्मसमर्पण कर दिया । सीजेएम ने  सभी को न्यायिक अभिरक्षा में लेते हुए जेल भेज दिया।

रिपोर्ट- ऋषि राय

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here